Advertisement

IND vs ENG: कोहली को बिल्कुल पसंद नहीं करता ये क्रिकेटर, जमकर उगला विराट के खिलाफ जहर

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में भिड़ रही है. 3 मैचों के खत्म होने के बाद ये सीरीज 1-1 से बराबरी पर है. अबतक देखा गया है कि इस पूरी ही सीरीज में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच मैदान पर खूब गर्मा-गर्मी हुई है. भारतीय कप्तान विराट कोहली को भी कई बार इंग्लैंड के खिलाड़ियों से उलझते हुए देखा गया है. 

विराट के बड़े दुश्मन ने कही ये बात  

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन जिन्होंने भारत के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में दो बार कप्तान विराट कोहली को आउट किया है, उनका कहना है कि वह भारतीय कप्तान को दिखाना चाहते हैं कि उन्हें आउट करने का मतलब क्या होता है. एंडरसन और कोहली के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दौरान कुछ नोंक-झोक हुई थी. तीसरे टेस्ट में एंडरसन ने घातक गेंदबाजी कर भारतीय टीम की पहली पारी 78 रन पर समेट दी थी.

द टेलेग्राफ के लिए लिखे कॉलम में एंडरसन ने कहा, ‘जब मैंने लीड्स में पहली पारी में कोहली को आउट किया तो काफी भावनाएं थी. यह ट्रेंट ब्रिज के समान ही था. मुझे लगता है कि उनका विकेट लेना थोड़ा अतिरिक्त है क्योंकि वह एक अच्छे खिलाड़ी होने के साथ ही विरोधी टीम के कप्तान भी हैं. मैं उन्हें दिखाना चाहता हूं कि उन्हें आउट करने का मतलब हमारे लिए क्या होता है.’

‘कोहली ने मेरी 10 गेंदे छोड़ी’

एंडरसन ने कहा, ‘हमारा लक्ष्य पार्टनरशीप में गेंदबाजी करना था और हमारे लिए भारत की दूसरी पारी में गेंदबाजी करना एक अच्छा उदाहरण रहा. मैंने कोहली को पहली 12 गेंदें की जिसमें से 10 उन्होंने छोड़ी.’ भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है और दोनों टीमों के बीच चौथा टेस्ट मैच गुरूवार से द ओवल में खेला जाएगा.

1-1 से बराबरी पर सीरीज

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की सीरीज इस वक्त 1-1 से बराबरी पर है. इस सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से ड्ऱ़ॉ रहा. जिसके बाद लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट में भारत ने इंग्लैंड को धूल चटाई. हालांकि तीसरे ही टेस्ट में इंग्लैंड ने वापसी करते हुए मैच एकतरफा अंदाज में जीता और सीरीज 1-1 से बराबरी पर हो गई. अब दोनों ही टीम चौथे टेस्ट में बढ़त लेने की कोशिश करेंगी. 

 

VIDEO-

 

 



Source link

The post IND vs ENG: कोहली को बिल्कुल पसंद नहीं करता ये क्रिकेटर, जमकर उगला विराट के खिलाफ जहर appeared first on Hindi News Latest.



source https://www.hindinewslatest.in/ind-vs-eng-%e0%a4%95%e0%a5%8b%e0%a4%b9%e0%a4%b2%e0%a5%80-%e0%a4%95%e0%a5%8b-%e0%a4%ac%e0%a4%bf%e0%a4%b2%e0%a5%8d%e0%a4%95%e0%a5%81%e0%a4%b2-%e0%a4%aa%e0%a4%b8%e0%a4%82%e0%a4%a6-%e0%a4%a8%e0%a4%b9/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ