Advertisement

पुलिस अधिकारी पर छेड़खानी का आरोप लगाने वाली लड़की ने की खुदकुशी की कोशिश

Kanpur Dehat, Kanpur Dehat Teenage Girl Attempts Suicide, Teenage Girl Attempts Suicide- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL
लड़की की मां ने आरोप लगाया कि लड़की पुलिस अधिकारी द्वारा अनुचित बर्ताव किए जाने की रास्ते में शिकायत करती रही और बाद में जहर पी लिया।

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में एक किशोरी ने एक पुलिस अधिकारी पर पूछताछ के दौरान छेड़खानी का आरोप लगाते हुए जहर पीकर कथित रूप से खुदकुशी करने की कोशिश की। लड़की का कानपुर के लाला लाजपत राय अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने मंगलवार को बताया कि सेना के एक जवान ने राजेपुर के थानाध्यक्ष विनोद कुमार को एक लिखित शिकायत भेजी थी जिसमें उसने लड़की पर फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर उसकी पत्नी की तस्वीरें अपलोड करने का आरोप लगाया था।

पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने बताया कि जवान का यह भी आरोप है कि आरोपी लड़की ने उसके खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज कराने और सेवा से बर्खास्त कराने की धमकी भी दी है। चौधरी ने कहा कि यह शिकायत मिलने पर राजेपुर के थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने सोमवार को लड़की को पूछताछ के लिए बुलाया था। इसके बाद लड़की की मां ने आरोप लगाया कि जब उसकी बेटी पूछताछ के बाद थाने से घर लौट रही थी तो वह पूछताछ करने वाले पुलिस अधिकारी द्वारा अनुचित बर्ताव किए जाने की रास्ते में शिकायत करती रही और उसने बाद में जहर पी लिया।

लड़की की मां ने आरोप लगाया है कि थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने उसकी बेटी का गिरेबान पकड़ा और उसका मोबाइल फोन छीन लिया। इस बर्ताव से क्षुब्ध होकर उसकी बेटी ने खुदकुशी की कोशिश की। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोप लगाने वाली लड़की से CCTV कैमरा की निगरानी में महिला हेल्प डेस्क पर पूछताछ की गई थी। उस वक्त वहां एक महिला पुलिसकर्मी, एक महिला आगंतुक तथा लड़की की मां मौजूद थी। उन्होंने बताया कि मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। भोगनीपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रभात कुमार से मामले की तफ्तीश कर रिपोर्ट देने को कहा गया है।



Source link

The post पुलिस अधिकारी पर छेड़खानी का आरोप लगाने वाली लड़की ने की खुदकुशी की कोशिश appeared first on Hindi News Latest.



source https://www.hindinewslatest.in/%e0%a4%aa%e0%a5%81%e0%a4%b2%e0%a4%bf%e0%a4%b8-%e0%a4%85%e0%a4%a7%e0%a4%bf%e0%a4%95%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a5%80-%e0%a4%aa%e0%a4%b0-%e0%a4%9b%e0%a5%87%e0%a4%a1%e0%a4%bc%e0%a4%96%e0%a4%be%e0%a4%a8/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ