Advertisement

अदाओं से घायल करने वाली सनी लियोनी को पसंद है ये क्रिकेटर, खुल्लम-खुल्ला कही थी ऐसी बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) के फैन पूरी दुनिया में मौजूद हैं. अपनी बेहद ही खास अदाओं से लोगों को मदहोश करने वाली सनी ने पोर्न इंडट्री से निकलकर फिल्मों की दुनिया में अपना नाम बनाया. लेकिन बहुत ही कम लोग ये बात जानते हैं कि सबके दिलों पर राज करने वाली सनी खुद एक भारतीय क्रिकेटर को बेहद पसंद करती हैं. 

इस क्रिकेटर को पसंद करती है सनी 

सनी लियोनी (Sunny Leone) को भारत से काफी लगाव है, ऐसे में क्रिकेट से उनकी दिलचस्पी होना लाजमी हैं. उन्होंने करीब 2 साल पहले अपने पसंदीदा क्रिकेटर का नाम बताया था. साल 2019 में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी से एक पत्रकार ने पूछा कि उनके सबसे पसंदीदा क्रिकेटर कौन हैं. सनी ने बिना वक्त लगाए ‘कैप्टन कूल’ एमएस धोनी (MS Dhoni) का नाम बड़े ही प्यार से लोगों के सामने लिया था.

धोनी क्यों हैं सनी की पसंद?

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने कहा था, मेरे फेवरिट धोनी हैं. इसके पीछे उन्होंने वजह बताते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि उनके पास सबसे क्यूट चाइल्ड हैं, है न? मैं देखती हूं कि वो अपनी बच्ची (जीवा सिंह धोनी) के साथ तस्वीरें पोस्ट करते हैं, और ये काफी क्यूट लगता है. वो मेरे फेवरेट क्रिकेटर हैं क्योंकि वो फैमिली मैन हैं. 

 

 

धोनी परिवार के साथ बिताते हैं समय 

सबसे खास बात ये रही कि सनी लियोनी (Sunny Leone) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) को पसंद करने की वजह के पीछे उनकी बेहतरीन बल्लेबाजी या सूझबूझ भरी कप्तानी नहीं बताई. सनी को उनका परिवार से जुड़ाव काफी पसंद आया.

पिछले साल ली थी रिटायरमेंट 

एमएस धोनी ने पिछले साल 15 अगस्त को पूरी दुनिया के सामने अपनी रिटायरमेंट की घोषणा की थी. इंटनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले धोनी अब सिर्फ आईपीएल में खेलते हैं. इसके अलावा वो अपना ज्यादातर समय परिवार के साथ ही रहते हैं. धोनी की गिनती भारत के सबसे सफल कप्तानों में होती है. धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने 2 वर्ल्ड कप और एक चैंपियंस ट्रॉफी का खिताब जीता है.   

 



Source link

The post अदाओं से घायल करने वाली सनी लियोनी को पसंद है ये क्रिकेटर, खुल्लम-खुल्ला कही थी ऐसी बात appeared first on Hindi News Latest.



source https://www.hindinewslatest.in/%e0%a4%85%e0%a4%a6%e0%a4%be%e0%a4%93%e0%a4%82-%e0%a4%b8%e0%a5%87-%e0%a4%98%e0%a4%be%e0%a4%af%e0%a4%b2-%e0%a4%95%e0%a4%b0%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%b5%e0%a4%be%e0%a4%b2%e0%a5%80-%e0%a4%b8%e0%a4%a8/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ