Advertisement

Vidyut Jammwal-स्टारर खुदा हाफिज के सीक्वल की शूटिंग शुरू

मुंबई (लोकसत्य)। बॉलीवुड के माचो हीरो Vidyut Jammwal की फिल्म खुदा हाफिज के सीक्वल खुदा हाफिज चैप्टर II अग्नि परीक्षा की शूटिंग शुर हो गयी है। फ़िल्म खुदा हाफ़िज़ की जबरदस्त सफलता के बाद पैनोरामा स्टूडियोज़ अब खुदा हाफ़िज़ चैप्टर II अग्नि परीक्षा के साथ वापसी कर रहा हैं। फिल्म की घोषणा से उत्साहित फिल्म से जुड़ी टीम ने मुंबई में एक मुहूर्त समारोह के साथ फ़िल्म शूटिंग शुरू कर दी है। फारूक कबीर के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म का पहला शेड्यूल मुंबई और उसके बाद लखनऊ में निर्धारित किया गया है। इस फिल्म में विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय द्वारा निबंधित मुख्य पात्रों के बीच एक गहन प्रेम कहानी को दर्शाया जाएगा और इसके ड्रामा और एक्शन को नई ऊंचाइयों पर ले जायेगा।

विद्युत जामवाल ने कहा, “सीक्वल हमेशा खास होता है क्योंकि यह आपके द्वारा अतीत में किए गए कार्यों का सुखद प्रमाण है। यह कहानी मुझसे जुड़ी हुई है क्योंकि हर फिल्म के बाद मुझे उत्सुकता होती है कि हैप्पी एंडिंग के बाद क्या होगा। खुदा हाफिज चैप्टर II अग्नि परीक्षा सामाजिक दबाव की चुनौतियों के बीच युगल जोड़े की यात्रा का वर्णन करती है, जो बड़ी उथल-पुथल से गुजर चुके होते हैं। ”

पैनोरामा स्टूडियोज़ के निर्माता अभिषेक पाठक ने कहा, “खुदा हाफिज को मिली शानदार प्रतिक्रिया की सकारात्मकता के साथ अब हम चैप्टर II की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। हम उम्मीद करते हैं कि हमें फिर उसी तरह का प्यार मिले। हमारे पास अपने दर्शकों के लिए बेहद आकर्षक और रोमांचकारी कहानी है। यह कहानी सर्वश्रेष्ठ एक्शन और इंटेंस ड्रामा से भरपूर होगी।”

निर्देशक-लेखक, फारूक कबीर ने कहा, “जब मैंने खुदा हाफिज चैप्टर II- अग्नि परीक्षा की कहानी की कल्पना की, तो मुझे पता था कि मुझे इसे पूरे धैर्य के साथ लिखना होगा,और हमें उम्मीद है कि पात्रों के माध्यम से दिए जाने वाले हार्दिक सार को आप महसूस करेंगे। हम आशा करते हैं कि हम दर्शकों के समक्ष बड़े पैमाने पर लोगों के दिलों को छू जानेवाला कहानी लेकर आएं। खुदा हाफ़िज़ चैप्टर I को अभी पूरे एक साल भी नही हुए हैं और चैप्टर II के लिए फिल्म के निर्माता, विद्युत, शिवालिका और मैं फिर से एक साथ आ रहे हैं यह वास्तव में हमारे लिए आशीर्वाद से कम नहीं है। इस फिल्म को बेहतर बनाने के लिए हम और भी मेहनत करेगें।”

The post Vidyut Jammwal-स्टारर खुदा हाफिज के सीक्वल की शूटिंग शुरू appeared first on Hindi News: हिन्दी न्यूज़, Latest News in Hindi, Breaking Hindi News, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, ब्रेकिंग न्यूज़ | Loksatya.



source https://www.loksatya.com/bollywood/shooting-for-the-sequel-of-vidyut-jammwal-starrer-khuda-hafiz-begins/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ