Advertisement

TCS के बाद अब इन्फोसिस के सीईओ ने भी किया जोमैटो आईपीओ का समर्थन, कही यह बात

मुंबई: इन्फोसिस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सलिल पारेख ने बुधवार को Zomato के आईपीओ का स्वागत करते हुए कहा कि Zomato जैसे इंटरनेट आईपीओ भारत के टेक्नोलोजी बिजनेस को बढ़ावा देंगे. पारेख की टिप्पणी टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज (TCS) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राजेश गोपीनाथन द्वारा भारत के आगामी इंटरनेट आईपीओ का स्वागत करने के कुछ दिनों बाद आई है. फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म Zomato के आईपीओ की पृष्ठभूमि में, गोपीनाथ ने पिछले हफ्ते टीसीएस की पहली तिमाही के नतीजों के बाद कहा कि उच्च जोखिम वाली पूंजी बहुत अच्छी खबर है और भारतीय पूंजी बाजार की परिपक्वता का संकेत है.

कंपनी के पहली तिमाही के नतीजों की घोषणा के दौरान पारेख ने कहा, “इन सभी कंपनियों की सफलता को देखना अविश्वसनीय है, उनमें से कई जो प्रौद्योगिकी पर आधारित हैं और जिस तरह से वे डिजिटल पारिस्थितिकी तंत्र में इसका लाभ उठाती हैं. मुझे लगता है कि यह सब तकनीकी व्यवसायों को बहुत बढ़ावा देने वाला है.”

पारेख की टिप्पणी Zomato के सफल आईपीओ के बाद आई है, जिसे बोली प्रक्रिया के पहले दिन ओवरसब्सक्राइब किया गया था. Zomato का लक्ष्य अपने चल रहे IPO द्वारा 9,375 करोड़ रुपये जुटाना है, जो शुक्रवार, 16 जुलाई को बंद होगा, जिससे यह पहली उपभोक्ता इंटरनेट कंपनी बन जाएगी और महामारी के बाद के युग में पैसा जुटाने वाली स्टार्टअप बन जाएगी.

बता दें Zomato के अलावा, Paytm, Policybazaar, Mobikwik, Nykaa, और Delhivery भी भारत में सार्वजनिक होने की योजना बना रहे हैं, यहां तक ​​कि फ्लिपकार्ट और फ्रेशवर्क्स के यूएस में सार्वजनिक होने की भी अटकलें हैं.

यह भी पढ़ें:

केंद्र के बाद अब इस राज्य सरकार ने अपने कर्मचारियों को दिया तोहफा, महंगाई भत्ता बढ़ाया

इन्फोसिस को हुआ बंपर मुनाफा, जून तिमाही में 23 प्रतिशत बढ़ा शुद्ध लाभ

Source link

The post TCS के बाद अब इन्फोसिस के सीईओ ने भी किया जोमैटो आईपीओ का समर्थन, कही यह बात appeared first on Latest News In Hindi हिंदी मैं ताज़ा समाचार.



source https://www.hindinewslatest.in/tcs-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%ac%e0%a4%be%e0%a4%a6-%e0%a4%85%e0%a4%ac-%e0%a4%87%e0%a4%a8%e0%a5%8d%e0%a4%ab%e0%a5%8b%e0%a4%b8%e0%a4%bf%e0%a4%b8-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%b8%e0%a5%80%e0%a4%88%e0%a4%93/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ