Advertisement

‘उसको तो बस ‘फ्लाइंग किस’ करना पसंद है, Shahid Afridi के दामाद पर भड़के Shoaib Akhtar

नई दिल्ली: मुख्य खिलाड़ियों के कोरोना वायरस की चपेट में आ जाने से इंग्लैंड की कमजोर टीम ने दूसरे वनडे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में पाकिस्तान को 52 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की विजयी बढ़त बना ली है. पाकिस्तान की टीम लगातार दूसरे मैच में पूरी तरह से फ्लॉप रही. जिसके बाद उनकी सब जगह आलोचना हो रही है. 

शाहीन अफरीदी का उड़ा मजाक 

इंग्लैंड की एक नई नवेली टीम के खिलाफ भी सीरीज हार जाने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों को जमकर फटकार लगाई जा रही है. इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) की क्लास लगाई है. शाहीन पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी के दामाद हैं. 

अख्तर ने कही ये बात 

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने शाहीन (Shaheen Shah Afridi) का मजाक उड़ाते हुए कहा कि उनको विकेट लेने से ज्यादा फ्लाइंग किस देना पसंद हैं. क्रिकेट पाकिस्तान से बात करते हुए अख्तर ने कहा, ‘शाहीन अफरीदी विकेट लेने से ज्यादा फ्लाइंग किस करना ज्यादा पसंद करता है. आप पहले गेंदबाजी में पांच विकेट लो या फिर बल्लेबाजी में बेहतर प्रदर्शन करो. सिर्फ एक विकेट लेकर इस तरह का जश्न मनाने का कोई फायदा नहीं है.’

हसन अली भी नहीं दिला पाए जीत

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम सॉल्ट (60), विंस (56) और ग्रेगरी (40) की पारियों के बावजूद 45.2 ओवर में 247 रन पर सिमट गई. सॉल्ट और विंस ने तीसरे विकेट के लिए 97 रन की साझेदारी भी की. पाकिस्तान की ओर से तेज गेंदबाज हसन अली ने 51 रन देकर पांच विकेट चटकाए जबकि हारिस राऊफ ने 54 रन देकर दो विकेट हासिल किए. इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम मैन आफ द मैच ग्रेगरी (44 रन पर तीन विकेट), साकिब महमूद (21 रन पर दो विकेट), क्रेग ओवरटन (39 रन पर दो विकेट) और मैट पार्किंसन (42 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने 41 ओवर में 195 रन पर सिमट गई. 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ