Advertisement

Rishabh Pant के कोरोना पॉजिटिव होने पर Michael Vaughan को सता रहा डर, जताई और बड़ी चिंता

नई दिल्ली: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने गुरुवार को भारत और इंग्लैंड के बीच आगामी पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि इस समय कोविड-19 संबंधित क्वारंटाइन नियमों में बदलाव करने की जरूरत है. वॉन ने यह टिप्पणी उस रिपोर्ट के बाद की है जिसमें भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत (Rishabh Pant) कोरोना जांच में पॉजिटिव आए हैं और पिछले आठ दिन से पृथकवास में हैं.

पंत पर भड़के वॉन

वॉन (Michael Vaughan) ने ट्विटर पर लिखा, ‘मुझे 100 (द हंड्रेड) और भारत की टेस्ट सीरीज की चिंता है जब तक कि पृथकवास नियम बदले नहीं जाते. हमें मामले (कोविड-19 पॉजिटिव) मिलते रहेंगे जैसा कि रिषभ पंत का मामला आया. अगर बायो-बबल / पृथकवास के नियमों में बदलाव नहीं होता है तो मुझे यह भी डर है कि एशेज में भी खिलाड़ियों के हटने से इसका बड़ा असर पड़ सकता है.’

पंत नहीं जाएंगे डरहम

वॉन (Michael Vaughan) ने हालांकि यह स्पष्ट नहीं किया कि वे क्रिकेट टीमों के लिए मौजूदा पृथकवास नियमों में किस तरह का बदलाव देखना चाहते हैं. पंत भारतीय टीम के साथ डरहम रवाना नहीं होंगे जहां विराट कोहली की अगुआई वाली भारतीय टीम एक अभ्यास मैच खेलेगी. भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के बाद ब्रेक दिया गया था.

पंत के बाद एक और सदस्य पॉजिटिव

बाद में यह भी खबर आयी है कि भारत के थ्रोडाउन विशेषज्ञ दयानंद जारानी भी कोविड-19 पॉजिटिव आए हैं. भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ चार अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है जो विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के दूसरे चक्र की शुरुआत भी होगी. हाल में इंग्लैंड टीम भी कोरोना वायरस से प्रभावित हुई थी जिससे उसे पाकिस्तान के खिलाफ सीमित ओवर की सीरीज में पूरी तरह से अलग अंतिम एकादश उतारनी पड़ी थी.



Source link

The post Rishabh Pant के कोरोना पॉजिटिव होने पर Michael Vaughan को सता रहा डर, जताई और बड़ी चिंता appeared first on Latest News In Hindi हिंदी मैं ताज़ा समाचार.



source https://www.hindinewslatest.in/rishabh-pant-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%95%e0%a5%8b%e0%a4%b0%e0%a5%8b%e0%a4%a8%e0%a4%be-%e0%a4%aa%e0%a5%89%e0%a4%9c%e0%a4%bf%e0%a4%9f%e0%a4%bf%e0%a4%b5-%e0%a4%b9%e0%a5%8b%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%aa/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ