Advertisement

संसद के बाहर Rahul Gandhi के नेतृत्व में कांग्रेस का प्रदर्शन

नई दिल्ली (लोकसत्य)। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष Rahul Gandhi के नेतृत्व में पार्टी सांसदों ने गुरुवार को किसानों की मांगों के समर्थन में संसद भवन के बाहर प्रदर्शन किया और सरकार विरोधी नारे लगाए।

गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस सांसद सुबह संसद भवन परिसर में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने एकत्रित हुए और हाथों में तख्तियां लेकर सरकार को किसान, मजदूर तथा गरीब विरोधी बताकर नारेबाजी करने लगे।

प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस सांसद हाथों में एक लंबा बैनर भी लिए थे जिसमें तीनों कृषि कानूनों को किसान विरोधी बताकर उन्हें वापस लेने की मांग सरकार से की गई।
कांग्रेस सांसदों ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भी नारेबाजी की और कहा कि उनकी सरकार की नीतियां गरीब, मजदूर, कमजोरों, पिछड़ो तथा किसान विरोधी है।

The post संसद के बाहर Rahul Gandhi के नेतृत्व में कांग्रेस का प्रदर्शन appeared first on Hindi News: हिन्दी न्यूज़, Latest News in Hindi, Breaking Hindi News, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, ब्रेकिंग न्यूज़ | Loksatya.



source https://www.loksatya.com/top-news/congress-demonstration-under-the-leadership-of-rahul-gandhi-outside-parliament/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ