Advertisement

Pakistan: जलाशय में तीन नावों के डूबने से चार लोगों की मौत, 17 लापता

इस्लामाबाद (लोकसत्य)। Pakistan के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बाजौर जिले के एक जलाशय में तीन नावों के डूबने से कम से कम चार लोगों की मौत हो गई और 17 अन्य लापता हो गये।

स्थानीय मीडिया की रिपोर्टों के अनुसार जिले के राघगन बांध के जलाशय में बुधवार को एक नाव उस समय डूब गई जब यह यात्रा के दौरान गहरे पानी में चली गई थी। इस नाव पर 18 लोग सवार थे।

इस घटना के तुरंत बाद बचाव अभियान के लिये पहुंची दो नावें भी जलाशय में डूब गई। दोनों नावों पर सात बचाव कर्मी सवार थे। बचाव दल के एक अन्य समूह ने बचाव अभियान शुरू किया और चार लोगों को बचा लिया और चार लोगों के शव बरामद किये।

बचाव दल ने मीडिया को बताया कि लापता लोगों की तलाश की जा रही है और अब तक उनके जिंदा बचे रहने की उम्मीद कम ही है।

रिपोर्टों में स्थानीय पुलिस के हवाले से बताया गया कि पहली नाव अत्यधिक यात्रियों के सवार होने के कारण डूबी जबकि बचाव अभियान के लिये पहुंची दो नावें इसलिये डूबी क्योंकि इसके कर्मचारी अनुभवी नहीं थे और वे नावों को नियंत्रित करने में विफल रहे।

The post Pakistan: जलाशय में तीन नावों के डूबने से चार लोगों की मौत, 17 लापता appeared first on Hindi News: हिन्दी न्यूज़, Latest News in Hindi, Breaking Hindi News, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, ब्रेकिंग न्यूज़ | Loksatya.



source https://www.loksatya.com/world/pakistan-four-dead-17-missing-as-three-boats-capsize-in-a-reservoir/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ