Advertisement

Kareena kapoor करती हैं दिन में 50 बार ‘सूर्यनमस्कार’

Kareena Kapoor Khan Fitness Routine: जब बात फिटनेस की होती है तो बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का नाम सबसे पहले लिया जाता है. कुछ समय पहले ही करीना ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है, लेकिन अभी से ही उन्होंने अपनी फिटनेस पर ध्यान देना शुरू कर दिया है. शायद दर्शक करीना (Kareena Kapoor Khan) को उनके पहले वाले रूप में जल्द देख पाएंगे. वहीं, ये तो हम सभी जानते हैं कि अपने करियर के शुरुआत में करीना का वजन काफी वढ़ गया था, लेकिन बाद में उन्होंने अपनी सेहत पर ध्यान देना शुरू किया और आज वो करोड़ों लोगों के लिए प्रेरणा बन चुकी हैं.

करीना कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में फिटनेस को लेकर बात की थी और बताया था कि जब वो फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग कर रही थीं तो उस वक्त वो एक दिन में 100 से ज्यादा बार सूर्यनमस्कार किया करती थीं. वहीं, बेटे तैमूर के जन्म के बाद उन्होंने इस गिनती को घटाकर 50 कर दिया है. इसके अलावा करीना ने ये भी बताया कि उन्हें वॉक करना और जॉगिंग करना काफी पसंद है. इस इंटरव्यू में करीना ने ये भी बताया कि उन्हें दाल खिचड़ी खाना कितना पसंद है. करीना ने कहा कि मैं दाल खिचड़ी खा कर हमेशा रह सकती हूं. 

वहीं बात करें करीना कपूर के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही बेबो मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ उनकी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. ये फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक होने वाली है जो इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

यह भी पढ़ेंः

Alia bhatt और Ranbir kapoor की नेट वर्थ जानकर हैरान रह जाएंगे आ

क्या आपने Taarak Mehta की रियल लाइफ पत्नी को देखा है, ‘अंजलि भाभी’ से कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं

Source link

The post Kareena kapoor करती हैं दिन में 50 बार ‘सूर्यनमस्कार’ appeared first on Latest News In Hindi हिंदी मैं ताज़ा समाचार.



source https://www.hindinewslatest.in/kareena-kapoor-%e0%a4%95%e0%a4%b0%e0%a4%a4%e0%a5%80-%e0%a4%b9%e0%a5%88%e0%a4%82-%e0%a4%a6%e0%a4%bf%e0%a4%a8-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82-50-%e0%a4%ac%e0%a4%be%e0%a4%b0-%e0%a4%b8%e0%a5%82%e0%a4%b0/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ