Advertisement

देश के बड़े समाचारपत्र समूह के ठिकानों पर Income Tax Department के छापे

भोपाल (लोकसत्य)। देश के बड़े समाचारपत्र समूह से जुड़े ठिकानों पर आज Income Tax Department ने भोपाल समेत अनेक शहरों में स्थित ठिकानों पर छापे की कार्रवाई प्रारंभ की।

सूत्रों के अनुसार समूह के भोपाल स्थित मुख्यालय के अलावा नोएडा, जयपुर, अहमदाबाद और अन्य शहरों में कम से कम एक दर्जन परिसरों में छापे की कार्रवाई किए जाने की सूचना है। कर चोरी की आशंका के चलते यह कार्रवाई किया जाना बताया गया है।

सूत्रों का कहना है कि भोपाल में एमपीनगर स्थित समूह के मुख्यालय के अलावा लगभग आधा दर्जन परिसरों में भी छापे की कार्रवाई की गयी। सुरक्षा की दृष्टि से स्थानीय पुलिस की मदद ली गयी है।

यह समाचारपत्र समूह हिंदी के अलावा क्षेत्रीय भाषाओं में भी समाचारपत्र प्रकाशित करता है। इसके अलावा समूह शिक्षा और व्यापार के क्षेत्र से भी जुड़ा हुआ है।

The post देश के बड़े समाचारपत्र समूह के ठिकानों पर Income Tax Department के छापे appeared first on Hindi News: हिन्दी न्यूज़, Latest News in Hindi, Breaking Hindi News, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, ब्रेकिंग न्यूज़ | Loksatya.



source https://www.loksatya.com/national/income-tax-department-raids-on-the-locations-of-the-countrys-largest-newspaper-group/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ