Advertisement

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में काम करने को लेकर रोमांचित हैं Dharmendra

मुंबई (लोकसत्य)। बॉलीवुड के ही मैन Dharmendra अपनी आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में काम करने को लेकर रोमांचित हैं। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी की अहम भूमिका होगी। बताया जा रहा है कि Dharmendra इस फिल्म में रणवीर के परिवार के फैमिली मेंबर बने है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में काम करने को लेकर धर्मेन्द्र रोमांचित हैं।

Dharmendra ने बताया कि वह इस फिल्म में एक रोमांटिक किरदार निभाने जा रहे हैं जिसे लेकर वह बेहद खुश हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में धर्मेंद्र के अपोजिट जया बच्चन नजर आएंगी। धर्मेंद्र अगस्त से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

गौरतलब है कि करण जौहर निर्देशित, हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के स्टूडियो पार्टनर वायकॉम 18 है। फिल्म की कहानी और पटकथा इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय द्वारा लिखित, संवाद इशिता मोइत्रा ने दिए है। यह फिल्म 2022 में रिलीज होगी।

The post ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में काम करने को लेकर रोमांचित हैं Dharmendra appeared first on Hindi News: हिन्दी न्यूज़, Latest News in Hindi, Breaking Hindi News, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, ब्रेकिंग न्यूज़ | Loksatya.



source https://www.loksatya.com/bollywood/dharmendra-excited-to-work-in-rocky-and-ranis-love-story/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ