Advertisement

कार्तिक की फिल्म सत्‍यनारायण की कथा का बदलेगा टाइटिल

मुंबई (लोकसत्य) । बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म सत्यनारायण की कथा का टाइटिल धार्मिक संगठनों द्वारा जताएं गए विरोध के बाद बदलने का निर्णय लिया गया है।

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्‍म ‘सत्‍यनारायण की कथा’ का वीडियो टीजर पोस्‍टर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस फिल्‍म को साजिद नाडियाडवाला प्रोडयूस करने वाले हैं, जबकि इसे समीर विद्वांस निर्देशित करेंगे। ‘सत्‍यनारायण की कथा’ एक एपिक लव स्‍टोरी है, जिसमें कार्तिक लीड रोल प्‍ले कर रहे हैं। फिल्म सत्यनारायण की कथा का टाइटिल धार्मिक संगठनों द्वारा जताएं गए विरोध के बाद बदलने का निर्णय लिया गया है।

इसकी जानकारी फिल्म के निर्देशक समीर विद्वास ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘एक फिल्म का टाइटल कुछ ऐसा है जो रचनात्मक प्रक्रिया के माध्यम से व्यवस्थित रूप से उभरता है। हमनें भावनाओं को आहत करने से बचने के लिए हाल ही में घोषित अपनी फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’के टाइटल को बदलने का फैसला किया है। फिल्म के निर्माता और क्रिएटिव टीम भी इस फैसले के पूरे समर्थन में है। हम अपनी यात्रा के दौरान अपनी प्रेम कहानी के लिए एक नए टाइटल की जल्द घोषणा करेंगे।

The post कार्तिक की फिल्म सत्‍यनारायण की कथा का बदलेगा टाइटिल appeared first on Hindi News: हिन्दी न्यूज़, Latest News in Hindi, Breaking Hindi News, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, ब्रेकिंग न्यूज़ | Loksatya.



source https://www.loksatya.com/bollywood/the-title-of-the-story-of-karthiks-film-satyanarayan-will-change/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ