Advertisement

कुलगाम में सुरक्षा बलों तथा आतंकवादियों के बीच मुठभेड़

श्रीनगर (लोकसत्य)। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिला में सुरक्षा बलों तथा आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुयी है। पुलिस ने बताया कि कुलगाम के रेडवानी गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में पुख्ता सूचना के आधार राष्ट्रीय राइफल, प्रदेश पुलिस के विशेष अभियान दल तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने शुक्रवार को तड़के घेराबंदी तथा तलाश अभियान शुरू किया।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि सुरक्षा बलों के जवान जब गांव में एक निश्चित क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे, तो वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने भी गोलियां चलाई और मुठभेड़ शुरू हो गयी। उन्होंने बताया कि इलाके की घेराबंदी के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को मौके पर भेज दिया गया है।

इस बीच गांव की ओर जाने वाली सभी सड़कों को बंद कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि अंतिम सूचना मिलने तक अभियान जारी था। उल्लेखनीय है कि दक्षिण कश्मीर में पिछले 36 घंटों के दौरान सुरक्षा बलों का यह तीसरा अभियान है। इस दौरान सुरक्षा बलों ने चार आतंकवादियों को मार गिराया है।

The post कुलगाम में सुरक्षा बलों तथा आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ appeared first on Hindi News: हिन्दी न्यूज़, Latest News in Hindi, Breaking Hindi News, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, ब्रेकिंग न्यूज़ | Loksatya.



source https://www.loksatya.com/national/encounter-between-security-forces-and-terrorists-in-kulgam/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ