Advertisement

दुबई पोर्ट में जबरदस्त विस्फोट, कोई हताहत नहीं

दुबई (लोकसत्य)। संयुक्त अरब अमीरात के प्रमुख शहर दुबई के जेबेल अली पोर्ट में बुधवार की आधी रात से ठीक पहले एक जबरदस्त विस्फोट हुआ जिससे भीषण आग लग गयी और कई किलोमीटर दूर तक की इमारतों की खिड़कियों के शीशे चकनाचूर हो गये।

शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक विस्फोट में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। यह विस्फोट जेबेल अली पोर्ट पर एक छोटे जहाज पर हुआ। दुबई पुलिस के कमांडर-इन-चीफ लेफ्टिनेंट जनरल अब्दुल्ला खलीफा अल मर्री ने बताया कि जेबेल अली पोर्ट में एक छोटे आकार के कंटेनर जहाज पर आग लग गयी। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

दुबई नागरिक सुरक्षा महानिदेशक मेजर जनरल राशिद थानी अल मातरूशी ने दुबई मीडिया कार्यालय को बताया कि घटना के लगभग ढाई घंटे बाद आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया और शीतलन प्रक्रिया शुरू कर दी गयी।

एक अधिकारी ने एक स्थानीय टीवी चैनल को बताया कि आग लगने के बाद कंटेनर में विस्फोट होने से पहले चालक दल के सभी सदस्य सुरक्षित बाहर निकल गये। अब तक यह पता नहीं चल सका है कि कंटेनर में क्या रखा हुआ था।

The post दुबई पोर्ट में जबरदस्त विस्फोट, कोई हताहत नहीं appeared first on Hindi News: हिन्दी न्यूज़, Latest News in Hindi, Breaking Hindi News, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, ब्रेकिंग न्यूज़ | Loksatya.



source https://www.loksatya.com/world/massive-explosion-at-dubai-port-no-casualties/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ