Advertisement

BGMI ने Tesla के साथ की साझेदारी, गेमर्स को मिलेगा दुनिया की फास्टेट कार मॉडल Y का अनुभव

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) ने मंगलवार को एलोन मस्क (Elon Musk) की इलेक्ट्रिक व्हीकल बनाने वाली कंपनी Tesla के साथ साझेदारी की घोषणा की है। इस साझेदारी के बाद BGMI प्लेयर को गेमिंग को दौरान Tesla मॉडल Y का अनुभव ले सकेंगे। यानी कि यह साझेदारी इस गेमिंग के अनुभव के साथ रोमांच को भी बढ़ा देने वाली है। बता दें कि BGMI पॉपुलर मोबाइल गेम PUBG (पबजी) का इंडियन वर्जन है, वहीं Tesla मॉडल Y दुनिया की सबसे तेज रफ्तर इलेक्ट्रिक कार में से एक है।

रिपोर्ट के अनुसार, नए अपडेट के साथ प्लेयर्स, Elon Musk की गीगा फैक्ट्री में एंट्री ले सकेंगें, जहां वो Tesla Model Y कार के प्रोडक्ट को शुरू से लेकर आखिरी तक देख सकेंगे। गेमिंग के दौरान प्लेयर्स को Tesla मॉडल कार ऑटो पायरलट मोड मिलेगा।

BGMI Season 20: बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के रॉयल पास की डिटेल्स हुई रिवील

क्या होगा नए अपडेट में
Battlegrounds Mobile India और Tesla की साझेदारी के बाद आने वाले नए अपडेट में प्लेयर को अपनी नई टेस्ला मॉडल Y कार को सेलेक्ट करने का आप्शन मिलेग। यानी कि यहां प्लेयर कार से ड्राइव कर सकेंगे। यहां प्लेयर को टेस्ला की सभी कार में ग्राउंड ब्रेकिंग ऑटो पायलट फीचर मिलेगा। 

कंपनी ने एक बयान में कहा कि, BGMI प्लेयर अब अपनी नई कार में ड्राइव कर सकते हैं और सभी टेस्ला वाहनों में उपलब्ध अभूतपूर्व ऑटोपायलट सुविधा का भी अनुभव कर सकते हैं।

प्लेयर को सेल्फ ड्राइविंग Tesla कार एक सेमी बॉक्स के साथ मिलेगी। यह कार प्लेयर को कुछ खास रूट्स पर देखने को मिलेगी। प्लेयर सेमी बॉक्स को नष्ट करके सप्लाई बॉक्स को गिरा सकेंगे। साथ ही लड़ाकू साजो-सामान को हासिल कर पाएंगे। 

लैपटॉप : Lenovo Yoga Duet 7i, IdeaPad Duet 3 भारत में हुए लॉन्च

क्या खास होगा
गेम को क्लासिक मोड के भी सभी नये हथियारों के साथ अपडेट किया गया है। इसमें MG3 के साथ ही नये मेडिकल आइटम्स को शामिल किया गया है। MG3 में 6X स्कोप मिलेगा और इसमें कोई अटैचमेंट नहीं होगा। यह एक लाइट मशीन गन है, जिसे क्लासिक मोड खेलते हुए एयरड्रॉप से हासिल किया जा सकता है। इससे पहले तक M249 को एयरड्रॉप किया जाता था। साथ ही गेम में मल्टीट्यूड फीचर दिया गया है। 

गेम में पहली बार gyroscope सेंसटिविटी को बदला जा सकेगा। साथ ही थर्ड पर्सन प्रॉसपेक्टिव (TPP) कैमरा एंगल को टर्न कर पाएंगे। कंपनी ने कहाहै कि, 90FPS अब कई नए डिवाइस पर सपोर्ट करता है, जबकि लो-एंड डिवाइस के लिए स्मूद से कम ग्राफिकल विकल्प जोड़ा गया है।

34 मिलियन रजिस्ट्रेड यूजर्स
क्राफ्टन ने इस अपडेट में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के लिए रॉयल पास मंथ सिस्टम, RPM1 की भी घोषणा की। आपको बता दें कि, Battlegrounds Mobile India ने 
रिलीज होने के एक हफ्ते के भीतर 34 मिलियन रजिस्ट्रेड यूजर्स के आंकड़े को पार कर लिया है। इसे Google Play पर पहले स्थान पर रखा गया है। गेम ने उच्चतम 16 मिलियन दैनिक सक्रिय यूजर्स और 2.4 मिलियन यूजर्स की संख्या भी दर्ज की है।

Source link

The post BGMI ने Tesla के साथ की साझेदारी, गेमर्स को मिलेगा दुनिया की फास्टेट कार मॉडल Y का अनुभव appeared first on Latest News In Hindi हिंदी मैं ताज़ा समाचार.



source https://www.hindinewslatest.in/bgmi-%e0%a4%a8%e0%a5%87-tesla-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%b8%e0%a4%be%e0%a4%a5-%e0%a4%95%e0%a5%80-%e0%a4%b8%e0%a4%be%e0%a4%9d%e0%a5%87%e0%a4%a6%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a5%80-%e0%a4%97%e0%a5%87%e0%a4%ae/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ