Advertisement

कोरोना संक्रमण के कारण एक महीने बढ़ाई गए Apple ऑफिस के खुलने की समय सीमा

दुनियाभर में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. अमेरिका में एक बार बार फिर बीते हफ्ते कोरोना संक्रमण के मामलों में इजाफा होने के कारण Apple ने अपने ऑफिस में कर्मचारियों की वापसी को कम से कम एक महीने के लिए बढ़ा दिया है. दरअसल Apple सीईओ टिम कुक ने इससे पहले कर्मचारियों के लिए सितंबर माह में कार्यालय को खोले जाने की बात कही थी. वहीं कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए इसे बढ़ा दिया गया है.

ब्लूमबर्ग न्यूज के अनुसार क्यूपर्टिनो, कैलिफ़ोर्निया स्थित कंपनी Apple ने अपने कर्मचारियों के लिए ऑफिस को खोले जाने की समयसीमा को एक महीने के लिए बढ़ा दिया है. इसमें कहा गया है कि इससे पहले कंपनी ने अपने कर्मचारियों को ऑफिस से काम करने के लिए सितंबर में आने के लिए आदेश दिए थे. वहीं कोरोना के मामलों के बढ़ने के कारण यह समयसीमा एक महीने के लिए बढ़ाते हुए अक्टूबर कर दी है. 

बता दें कि पिछले साल कोरोना वायरस संक्रमण की शुरुआत में Apple पहली अमेरिकी कंपनियों में से एक थी जिसने अपने कर्मचारियों को महामारी के दौरान घर पर रहने की सलाह दी. वहीं इस साल वह सितंबर में अपने कार्यालय को खोलने की तैयारी कर रहा था. फिलहाल कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए इसे एक महीने के लिए बढ़ा दिया गया है.

फिलहाल दुनियाभर में अभी तक कोरोना संक्रमण का आंकड़ा 19 करोड़ 21 लाख 59 हजार के पार पहुंच गया है. वहीं अभी तक दुनियाभर में 41 लाख 19 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है. वहीं अमेरिका में कोरोना संक्रमण से 3 करोड़ 50 लाख 70 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हुए हैं. जिसमें से 6 लाख 25 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हुई है.

जॉन्स हॉपकिन्स डेटा के वॉल स्ट्रीट जर्नल के अनुसार, अमेरिका ने इस सप्ताह में प्रत्येक दिन औसतन 32,287 नए कोरोनोवायरस के मामले सामने आए हैं. जो सात दिन के औसत से दोगुना से अधिक है. वहीं यहां पर डेल्टा कोरोना संस्करण की वृद्धि को बढ़ावा दे रहा है.

इसे भी पढ़ेंः
कोरोना पर सर्वदलीय बैठक में पीएम मोदी बोले- राज्यों को राजनीति से ऊपर उठकर टीम के तौर पर काम करना चाहिए

दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन से मौत न होने के बयान पर बोली कांग्रेस, ये पहली सरकार है जो न सुन सकती है और न देख

Source link

The post कोरोना संक्रमण के कारण एक महीने बढ़ाई गए Apple ऑफिस के खुलने की समय सीमा appeared first on Latest News In Hindi हिंदी मैं ताज़ा समाचार.



source https://www.hindinewslatest.in/%e0%a4%95%e0%a5%8b%e0%a4%b0%e0%a5%8b%e0%a4%a8%e0%a4%be-%e0%a4%b8%e0%a4%82%e0%a4%95%e0%a5%8d%e0%a4%b0%e0%a4%ae%e0%a4%a3-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%95%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a4%a3-%e0%a4%8f%e0%a4%95/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ