Nigeria police ने दो संदिग्ध अपहरणकर्ताओं को मार गिराया

लागोस (लोकसत्य)। नाइजीरिया के कोगी राज्य में पुलिस ने एक राजमार्ग पर हुई मुठभेड़ में दो संदिग्ध अपहरणकर्ताओं को मार गिराया है।

कोगी के गवर्नर के प्रवक्ता ओनोग्वु मोहम्मद ने बुधवार को एक बयान में बताया कि पुलिस ने अजाओकुटा रोड पर सैन्य वर्दी पहन कर आये गिरोह के सदस्यों द्वारा हमले और अपहरण की घटना को अंजाम दिये जाने के बाद यह कार्रवाई की गई।

बयान के अनुसार, पुलिसकर्मियों ने अपराधियों के पास से हथियार, पैसे, फोन, बैंक के एटीएम कार्ड और अन्य कीमती सामान भी बरामद किया है।

मोहम्मद ने कहा, “कथित अपराधियों ने सड़क बाधित कर वाहनों को तब तक रोक कर रखा जब तक कि अपराध निरोधक गश्ती दल के लोगों ने उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की और उनके बीच एक भीषण मुठभेड़ शुरू नहीं हो गयी।”

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में दो अपराधी मारे गये जबकि तीन अन्य गोली लगने के बाद झाड़ी में भाग गये। पुलिस की टीमें घटनास्थल के आसपास के झाड़ियों वाले इलाकों में तलाशी अभियान में जुटी हुई है।

The post Nigeria police ने दो संदिग्ध अपहरणकर्ताओं को मार गिराया appeared first on Hindi News: हिन्दी न्यूज़, Latest News in Hindi, Breaking Hindi News, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, ब्रेकिंग न्यूज़ | Loksatya.



source https://www.loksatya.com/world/nigeria-police-kill-two-suspected-kidnappers/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ