MSK Prasad ने Virat Kohli और Ravi Shastri को लेकर किया खुलासा, कहा- मीटिंग में बहस के बाद देखना भी नहीं चहाते थे

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय सलेक्टर एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) का टीम इंडिया के साथ बतौर इंडियन टीम चीफ सलेक्टर कार्यकाल 2016 से 2020 तक जुड़े रहे. उनका कार्यकाल विवादों से भरा हुआ था.  2019 का वर्ल्ड कप में अंबाती रायडू की जगह विजय शंकर को चुने जाने के उनके फैसले की भी जमकर आलोचना हुई थी.

अब एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) ने क्रिकेट.कॉल में बातचीत करते हुए अपने कार्यकाल में हुए कई विवादों को लेकर बात की है. 

विराट-शास्त्री से कई बार हुई है तीखी बहस: प्रसाद  

एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया है कि कई बार मीटिंग में कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) से उनकी बहस हुई है. इतनी ही नहीं मीटिंग के बाद ये लोग एक-दूसरे को देखना भी नहीं पसंद करते थे. हालांकि अगले दिन सब कुछ ठीक हो जाता था.  

प्रसाद (MSK Prasad) ने कहा, ‘कभी कभार मीटिंग के बाद हम एक-दूसरे को देखना भी नहीं चाहते थे. लेकिन अगली सुबह मिलने पर इस बात का सम्मान करते थे कि जो भी बात हमने कही उसका मतलब था’.

उन्होंने कहा कि विराट कोहली और रवि शास्त्री आपको बताएंगे कि कैसे हमारी मीटिंगों के दौरान तीखी बहस हुआ करती थी. सार्वजनिक रूप से हमारे मतभेद नहीं थे, इसका मतलब यह नहीं कि हम उनके सामने झुक रहे थे. कौन जानता है कि कितने सारे मुद्दों पर हमने उन्हें मनाया है.

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप पर बोले प्रसाद

एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) ने कहा, ‘इसके लिए कोई दो तरीके नही हैं. इससे आपको जितनी संतुष्टि और खुशी मिलती है. चयन की दृष्टि से हमने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया.हमने इस भारतीय टीम को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने में मदद करने में अपनी छोटी सी भूमिका निभाई. यह टीम पूरी तरह से इसकी हकदार है, क्योंकि वे पिछले चार सालों से नंबर एक है. अब, मैं फाइनल देखने का इंतजार नहीं कर सकता’.



Source link

The post MSK Prasad ने Virat Kohli और Ravi Shastri को लेकर किया खुलासा, कहा- मीटिंग में बहस के बाद देखना भी नहीं चहाते थे appeared first on Latest News In Hindi हिंदी मैं ताज़ा समाचार.



source https://www.hindinewslatest.in/msk-prasad-%e0%a4%a8%e0%a5%87-virat-kohli-%e0%a4%94%e0%a4%b0-ravi-shastri-%e0%a4%95%e0%a5%8b-%e0%a4%b2%e0%a5%87%e0%a4%95%e0%a4%b0-%e0%a4%95%e0%a4%bf%e0%a4%af%e0%a4%be-%e0%a4%96%e0%a5%81%e0%a4%b2/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ