कश्मीर में दो किलो Heroin के साथ तस्कर गिरफ्तार

श्रीनगर (लोकसत्य)। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में पुलिस ने मादक पदार्थों के एक तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से दो किलो Heroin बरामद की है। पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर कुपवाड़ा जिले में कर्नाह शहर के यारिबन हाजित्रा ताड इलाके में जांच नाका स्थापित किया गया। जांच के दौरान नाका पार्टी ने एक व्यक्ति को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा।

बाद में पुलिस ने उसकी तलाशी ली जिसमें व्यक्ति के पास से हेरोइन के दो पैकेट बरामद किये गये। उसकी पहचान हाजित्रा निवासी नसीर अहमद शेख के रूप में की गयी है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने गिरफ्तार व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है तथा उस पर मादक पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत कर्नाह थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रवक्ता ने कहा कि इन नशा तस्करों के खिलाफ जंग जारी रहेगी और इसमें शामिल पाए जाने वालों पर कानून के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी।

The post कश्मीर में दो किलो Heroin के साथ तस्कर गिरफ्तार appeared first on Hindi News: हिन्दी न्यूज़, Latest News in Hindi, Breaking Hindi News, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, ब्रेकिंग न्यूज़ | Loksatya.



source https://www.loksatya.com/crime/smuggler-arrested-with-two-kg-heroin-in-kashmir/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ