Gonda में विस्फोट से मकान गिरा, सात मरे

गोंडा (लोकसत्य)। उत्तर प्रदेश में Gonda जिले के वजीरगंज क्षेत्र में विस्फोट से मकान की छत गिरने से एक ही परिवार के सात सदस्यों की मृत्यु हो गई जबकि अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बुधवार को बताया कि मंगलवार देर रात टिकरी गांव में नूरल हसन के घर में जोरदार धमाका हुआ और मकान पूरी तरह जमींदोज हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मलबा हटवाकर पीड़ितों को बाहर निकलवाया और अस्पताल पहुंचाया गया जहां डाक्टरों ने इनमें सात को मृत घोषित कर दिया जबकि सात की हालत गंभीर बनी हुयी है। मृतकों में दो पुरुष ,दो महिलाएं और तीन बच्चे शामिल हैं ।

एसपी संतोष कुमार मिश्र आईजी राकेश सिंह मौके पर कैंप कर रहे हैं । एक जेसीबी और पोकलैंड मशीन से मलबे को हटाया गया है। विस्फोट के कारणों का पता लगाने के लिए फॉरेंसिक टीम को लगाया गया है ।

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया घरेलू सिलेंडर के विस्फोट से छत गिरना बताया जा रहा है । फिलहाल घटना की गहराई से छानबीन की जा रही है । शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया हैं ।

The post Gonda में विस्फोट से मकान गिरा, सात मरे appeared first on Hindi News: हिन्दी न्यूज़, Latest News in Hindi, Breaking Hindi News, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, ब्रेकिंग न्यूज़ | Loksatya.



source https://www.loksatya.com/crime/house-collapsed-due-to-explosion-in-gonda-seven-dead/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ