Corona Crisis के समय लोगों की मदद के लिये आगे आए अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

मुंबई (लोकसत्य)। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना कोरोना संकट के समय लोगों की मदद के लिये आगे आये हैं और उन्होंने अस्पताल में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स देने के साथ ही कोरोना पीड़ितों की सहायता के लिये एक करोड़ रुपए भी जुटाये है।

कोरोना संकट के समय बॉलीवुड के कई सेलेब्स लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना एक बार फिर से कोरोना काल में पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं। ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने महामारी से लड़ने के लिए लोगों का धन्यवाद किया है।

ट्विंकल खन्ना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में एक मैसेज भी लिखा है। जिसमें कहा गया है कि ‘धन्यवाद! आप सभी सहायता से हम अपने लक्ष्य तक पहुंच गए हैं। इंडियन हॉस्पिटल में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर पहुंचाने के लिए एक करोड़ रुपए जुटाए हैं।

ट्विंकल ने कैप्शन में लिखते हुए बताया है कि ‘आप सभी का धन्यवाद जो आपने फंड जुटाने में मदद की। जहां जरूरत थी वहं तक हमने ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर भेजने में पूरी तरह से सफल हुए हैं। ट्विंकल ने कहा कि वह अपडेट पोस्ट कर जानकारी देती रहेंगी।

The post Corona Crisis के समय लोगों की मदद के लिये आगे आए अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना appeared first on Hindi News: हिन्दी न्यूज़, Latest News in Hindi, Breaking Hindi News, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, ब्रेकिंग न्यूज़ | Loksatya.



source https://www.loksatya.com/bollywood/akshay-kumar-and-twinkle-khanna-came-forward-to-help-people-during-corona-crisis/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ