घर में ना रखें बंद घड़ी, बिगड़ सकते है काम

नई दिल्ली (लोकसत्य)। कभी कभी हम नहीं समझ पाते कि कहां हम से गलती हो रहीं है कि हमें सफ़लता नहीं मिल पा रही है। कई बार इसका कारण वास्तु दोष भी होता है जिसे हम समझ नहीं पाते। वास्तु और ज्योतिष हमारे जीवन पर कितना गहन प्रभाव रखते है ये तो आप जानते ही है जीवन में खुशहाली और शांति के लिए कुछ वास्तु टिप्स अपनाना बहुत जरूरी होता है। जिसका अच्छे परिणाम भी होते हैं। जो हमारे जीवन को सुखमयी बनाने में बेहद कारगर है।

आज हम आपको एक ऐस वास्तु टिप्स बताने जा रहे है जो आपको सब रुके कामों की अड़चन दूर कर सकती है। और यह ऐसा दोष है जिसे हम अक्सर नज़रअंदाज़ कर देते हैं लेकिन हमारे जीवन पर ये बहुत असर डालते हैं। आज जानिये की घर में लगी बंद घडी किस तरफ आपके भाग्य को रुकावटों से भरा हुआ बनाती है और क्या होते है इसके भयंकर दुष्परिणाम।

  1. बन्द घड़ी की वजह से घरेलु कलह बढ़ता है और घर के लोगो मे अक्सर आपसी मत भेद हो जाता है शायद ही आपको पता हो लेकिन ये सब घर मे रखी बन्द घड़ी की वजह से होता है।

2 बन्द घड़ी की वजह से वैवाहिक जीवन पर भी संकट आने लगते है और अक्सर पति पत्नी मैं भी नही बन पाती लड़ाई झगड़े आदि होते ही रहते है इसलिए भूलकर भी बंद घड़ी घर मे ना रखे।

3 घड़ी को बन्द रखने से नकारात्मता का प्रभाव बढ़ता है और कोई भी बड़ी दुर्घटना आसानी से हो सकती है इसलिए भूलकर भी बंद घड़ी को घर मे ना रखे या तो आप उसे चालू कराले या उसे बाहर फेंक दें।

  1. वस्तु शास्त्र के अनुसार घर मे रखी बन्द घड़ी बच्चो मैं भी बुरा असर डालती है जैसे पढ़ाई मैं मन नही लगना आदि और उनकी दिनचर्या पर भी बेहद खराब असर पड़ता है।

5 बन्द घड़ी आपकी अच्छी ग्रह चाल को खराब कर सकती है और साथ ही आपके वो सारे रास्ते बंद कर सकती है जिसके आप कल्पना भी नही कर सकते इसका असर आपकी तरक्की या व्यापार मैं भी पड़ सकता है।

The post घर में ना रखें बंद घड़ी, बिगड़ सकते है काम appeared first on Hindi News: हिन्दी न्यूज़, Latest News in Hindi, Breaking Hindi News, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, ब्रेकिंग न्यूज़ | Loksatya.



source https://www.loksatya.com/lifestyle/do-not-keep-closed-clock-in-the-house-work-can-be-spoiled/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ