सुनील शेट्टी ने शुरू की नई पहल ‘दवा भी दुआ भी’

मुंबई (लोकसत्य)। बॉलीवुड के माचो मैन सुनील शेट्टी ने कोरोना संकट के समय ने एक नई पहल ‘दवा भी दुआ भी’ शुरू की है जिसके तहत जरूरतमंद मरीजों तक मुफ्त में सही दवाइयां पहुंचेंगी।

बॉलीवुड के कई स्टार्स कोरोना संकट के समय लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद में लगे हुए हैं। सुनील शेट्टी ने जरूरतमंद लोगों के लिए नई पहल शुरू की है। सुनील की नई पहल का नाम ‘दवा भी दुआ भी’ है। जिसके द्वारा जरूरतमंद लोगों तक सही दवाइयां पहुंचेगी। सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपनी नई पहल ‘दवा भी दुआ भी’ के बारे में लोगों को बताया है।

वीडियो में सुनील शेट्टी ने कहा, “एक कम्युनिटी से बड़ी कोई ताकत नहीं है, बदलाव लाने की जो खोज रही है कि उसे क्या चाहिए। मैं ‘दवा भी दुआ भी’ का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं, यह एक पहल है जो बीडीआर फार्मा और मेरी टीम एफटीसी टैलेंट ने शुरू की है। हम इससे ये कंफर्म करेंगे कि सही दवाएं जरूरतमंद लोगों तक पहुंचे।यह बहुत कठिन समय है। आज सभी को प्रार्थना और दवा की समान आवश्यकता है। मैं सुनील शेट्टी, बीडीआर फार्मास्युटिकल्स के कोलैबरेशन से एक नई पहल ‘दवा भी दुआ भी’ शुरू कर रहा हूं।”

The post सुनील शेट्टी ने शुरू की नई पहल ‘दवा भी दुआ भी’ appeared first on Hindi News: हिन्दी न्यूज़, Latest News in Hindi, Breaking Hindi News, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, ब्रेकिंग न्यूज़ | Loksatya.



source https://www.loksatya.com/coronavirus/suniel-shetty-started-a-new-initiative-dawa-bhi-dua-bhi/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ