Assam में भीड़ ने डॉक्टर पर किया हमला

असम (लोकसत्य)। Assam के एक कोविंड केयर सेंटर में कोरोना संक्रमित मरीज की मौत होने के बाद भीड़ ने एक जूनियर डॉक्टर के साथ मारपीट की। यह घटना मंगलवार की है। रिपोर्ट के अनुसार कोरोना संक्रमित एक मरीज की इलाज के दौरान मौत के बाद उसके रिश्तेदारों ने एक जूनियर डॉक्टर पर हमला कर दिया। इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और डॉक्टर समुदाय और अन्य लोगों ने घटना के खिलाफ तीखी प्रतिक्रिया दी है। यह घटना मध्य असम के होजई जिले के एक कोविड केयर सेंटर में हुई। इस बीच इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ऑफ होजई यूनिट ने सभी दोषियों की गिरफ्तारी तक कार्यों का पूर्ण बहिष्कार करने का आह्वान किया है।

राज्य के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने इसे ‘बर्बर’ हमला करार देते हुये असम पुलिस को दोषियों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है। मध्य असम के होजई जिले के उदाली सीसीसी में तैनात डॉक्टर सेउज कुमार सेनापति पर मरीज के महिला समेत करीब 20 रिश्तेदारों ने हमला कर दिया।

The post Assam में भीड़ ने डॉक्टर पर किया हमला appeared first on Hindi News: हिन्दी न्यूज़, Latest News in Hindi, Breaking Hindi News, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, ब्रेकिंग न्यूज़ | Loksatya.



source https://www.loksatya.com/crime/mob-attacked-doctor-in-assam/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ