Akshara Singh का गाना ‘किट कैट जवानी’ रिलीज

मुंबई (लोकसत्य)। भोजपुरी की जानी-मानी अभिनेत्री और गायिका Akshara Singh का नया गाना ‘किट कैट जवानी’ रिलीज होने के साथ ही वायरल हो गया है। Akshara Singh का नया गाना ‘किट कैट जवानी’ रिलीज हो गया है। अक्षरा का यह गाना नव भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है।अक्षरा गाना ‘किट कैट जवानी’ को लेकर बेहद खुश हैं कि गाने को लोगों का प्यार मिल रहा है।

अक्षरा सिंह ने कहा, “यह गाना मनोरंजक और रोमांस वाला है। प्यार भले समझ से परे हो, लेकिन लोग करते हैं। किसी को चॉकलेट की मिठास इसमें मिलती है, तो किसी को कड़वाहट भी। लेकिन इस बार मेरा गाना प्यार वाले मिठास की है। आप जरूर देखिए और सुनिए। बेहद मजा आएगा। मैंने इस गाने को करते वक़्त खूब एन्जॉय भी किया है। आपको भी मजा आएगा। ”

गौरतलब है कि गाना ‘किट कैट जवानी’ को अक्षरा ने अपने सुमधुर आवाज में गाया है और इसके म्यूजिक वीडियो में भी उनका कमाल का परफॉर्मेंस है। इस गाने में लिरिक्स जाहिद अख्तर और म्यूजिक विनय विनायक का है। प्रोड्यूसर राकेश गुप्ता है।

The post Akshara Singh का गाना ‘किट कैट जवानी’ रिलीज appeared first on Hindi News: हिन्दी न्यूज़, Latest News in Hindi, Breaking Hindi News, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, ब्रेकिंग न्यूज़ | Loksatya.



source https://www.loksatya.com/bollywood/akshara-singhs-song-kit-kat-jawani-released/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ