देशभर में करीब 18 ऑक्सीजन प्लांट लगवाएंगे Sonu Sood

मुंबई (लोकसत्य)। बॉलीवुड अभिनेता Sonu Sood ने कोरोना संकट के समय देशभर में करीब 18 ऑक्सीजन प्लांट लगवाने का निर्णय लिया है। कोरोना की दूसरी लहर में भी सोनू सूद जरूरतमंद लोगों की मदद में लगे हुये हैं।

Sonu Sood ने सोशल मीडिया पर एक और घोषणा की है। सोनू सूद ने बताया है कि वह देशभर में करीब 15 से 18 ऑक्सीजन प्लांट लगवाएंगे। इसकी शुरूआत वह कुरनूल और नेल्लोर, आंध्र प्रदेश, मैंगलोर, कर्नाटक से कर रहे हैं। सोनू सूद ने बताया कि तमिलनाडु, पंजाब, उत्तराखंड, महाराष्ट्र, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्यप्रदेश और कई अन्य राज्यों में संयंत्र स्थापित किए जाने हैं।

गौरतलब है कि सोनू सूद के मन में यह विचार कोरोना की दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन की कमी से हुए मौत के कारण आया। मुसीबत के वक्त मुफ्त में मिलने वाली ऑक्सीजन के लिए हमें पैसे खर्च करने पड़े। उन्होंने वीडियो में कहा कि जहां भी गरीबों का मुफ्त इलाज चल रहा हो उन अस्पताल में इन प्लांट्स को स्थापित करने का प्रयास करें। क्या पता आपके हाथों में किसी की जान बचाना लिखा हो।

The post देशभर में करीब 18 ऑक्सीजन प्लांट लगवाएंगे Sonu Sood appeared first on Hindi News: हिन्दी न्यूज़, Latest News in Hindi, Breaking Hindi News, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, ब्रेकिंग न्यूज़ | Loksatya.



source https://www.loksatya.com/bollywood/sonu-sood-will-set-up-about-18-oxygen-plants-across-the-country/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ