Wrestling में ऐसी बदली Sushil Kumar की किस्मत, इस गलती से सब कुछ हुआ बर्बाद

नई दिल्ली: ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार की शोहरत एक झटके में ही मिट्टी में मिलती नजर आ रही है. एक वक्त ओलंपिक के पोडियम में सीना चौड़ा कर खड़ा होने वाला ये पहलवान आज मुंह छिपाने के लिए मजबूर है. पहलवान सागर धनखड़ के मर्डर के मामले में गिरफ्तार किए गए सुशील कुमार की परेशानी हर दिन बढ़ती नजर आ रही है. 

ड्राइवर थे सुशील के पिता

मर्डर के मामले में फंसने के कारण सुशील कुमार से सारे मेडल वापस लेने की मांग होने लगी है. नार्दन रेलवे ने भी सुशील कुमार से रेलवे की नौकरी से हटाने की तैयारी कर ली है. बता दें कि सुशील कुमार बेहद साधारण परिवार से सुशील आते हैं. सुशील के पिता सरकारी विभाग में ड्राइवर थे.

रेसलिंग ने यूं बदल दी जिंदगी 

ओलंपिक और कॉमनवेल्थ खेलों में शानदार प्रदर्शन के बाद सुशील कुमार की किस्मत अचानक बदल गई. सुशील कुमार स्टार बन गए जिनके पास दौलत की कोई कमी नहीं थी. विज्ञापनों से भी सुशील कुमार की लाखों की कमाई होती थी. सुशील अपने गुरु महाबली सतपाल से पहलवानी के गुर सीखने रोज उनके घर जाते थे. 

गुरु की बेटी से की शादी 

18 फरवरी 2011 को सुशील की महाबली सतपाल की बेटी सावी सहरावत से शादी हुई है, लेकिन चौंकाने वाली बात ये है कि सुशील ने शादी से पहले अपने गुरु की बेटी को देखा तक नहीं था. 2010 नवंबर में कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड जीतने के बाद दिल्ली में दोनों की सगाई हुई थी. इसके बाद वर्ष 2011 फरवरी में दोनों की शादी हो गई.

इस विवाद ने सब कुछ किया बर्बाद 

लेकिन एक फ्लैट को लेकर जो विवाद शुरू हुआ उसने सब कुछ मिट्टी में मिला दिया. पता चला है कि दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में पहलवान सुशील कुमार का एक फ्लैट है, जो उसकी पत्नी सावी सेहरावत के नाम बताया जा रहा है. इसी फ्लैट को लेकर सुशील और सागर में विवाद हुआ था. मॉडल टाउन के डी 10/6 ब्लॉक का मकान सुशील पहलवान और सागर पहलवान के बीच विवाद का कारण बना, जिसके चलते सागर की हत्या हुई और अब पहलवान सुशील दिल्ली पुलिस की 6 दिन की रिमांड पर हैं.



Source link

The post Wrestling में ऐसी बदली Sushil Kumar की किस्मत, इस गलती से सब कुछ हुआ बर्बाद appeared first on Latest News In Hindi हिंदी मैं ताज़ा समाचार.



source https://www.hindinewslatest.in/wrestling-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82-%e0%a4%90%e0%a4%b8%e0%a5%80-%e0%a4%ac%e0%a4%a6%e0%a4%b2%e0%a5%80-sushil-kumar-%e0%a4%95%e0%a5%80-%e0%a4%95%e0%a4%bf%e0%a4%b8%e0%a5%8d%e0%a4%ae%e0%a4%a4-%e0%a4%87/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ