Advertisement

WhatsApp का ये खास फीचर जल्द हो सकता है रोलआउट, Facebook की तरह Log Out कर सकेंगे अकाउंट

दुनियाभर में अपने बेहतरीन फीचर्स के लिए जाने जाने वाले ऐप WhatsApp की नई प्राइवेसी पॉलिसी की चर्चाएं एक बार फिर से तेज हो गई हैं. बावजूद इसके ऐप अभी भी काफी पॉपुलर है. ऐप में यूजर्स को आसान और बेहतरीन एक्सपीरिएंस के लिए नए-नए फीचर्स दिए जाते हैं. वहीं जल्द ही व्हाट्सऐप में एक नया फीचर ऐड होने वाला है, जिसकी मदद से हमें व्हाट्सऐप पर आ रहे लगातार मैसेज से छुटकारा मिल सकेगा. ऐप में नया लॉग आउट फीचर रोलआउट किया जाएगा. इस फीचर की लंबे समय से मांग की जा रही है. वहीं अब ये फीचर जल्द ही यूजर्स के लिए उपलब्ध हो सकता है. 

फेसबुक की तरह कर सकेंगे लॉग आउट
दरअसल हम WhatsApp पर 24×7 लॉग इन रहते हैं, जिसकी वजह से हमें व्हाट्सऐप पर मैसेज आते ही रहते हैं. इससे बचने के दो ही रास्ते थे, या तो फोन का डाटा बंद रखें या फिर ऐप डिलीट कर दें. लेकिन अब यूजर्स व्हाट्सऐप को भी फेसबुक की तरह लॉग आउट कर सकेंगे और जब चाहें लॉग इन कर सकेंगे. इससे आपकी पर्सनल लाइफ भी सही रहेगी.

iOS और एंड्रॉयड यूजर्स कर सकेंगे यूज
WhatsApp का नया लॉग आउट फीचर WhatsApp मैसेंजर और WhatsApp बिजनेस दोनों ही वर्जन में दिया जाएगा. ऐपल और एंड्रॉयड यूजर्स दोनों इस फीचर का इस्तेमाल कर सकेंगे. हालांकि इस फीचर को लेकर अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. लेकिन माना जा रहा है कि ये ऐप जल्द ही यूजर्स के लिए रोल आउट किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें

WhatsApp पर अपनी पर्सनल चैट को इस ट्रिक से करें Hide, डिलीट करने की भी नहीं पड़ेगी जरूरत

अब WhatsApp चैट को एक फोन से दूसरे फोन में करें आसानी से ट्रांसफर, जल्द मिलेगा नया फीचर

Source link

The post WhatsApp का ये खास फीचर जल्द हो सकता है रोलआउट, Facebook की तरह Log Out कर सकेंगे अकाउंट appeared first on Latest News In Hindi हिंदी मैं ताज़ा समाचार.



source https://www.hindinewslatest.in/whatsapp-%e0%a4%95%e0%a4%be-%e0%a4%af%e0%a5%87-%e0%a4%96%e0%a4%be%e0%a4%b8-%e0%a4%ab%e0%a5%80%e0%a4%9a%e0%a4%b0-%e0%a4%9c%e0%a4%b2%e0%a5%8d%e0%a4%a6-%e0%a4%b9%e0%a5%8b-%e0%a4%b8%e0%a4%95%e0%a4%a4/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ