Advertisement

Video: क्रिकेट के मैदान का सबसे बड़ा ‘ब्लंडर’, हीरो बनते-बनते फील्डर बना जीरो

नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान पर अक्सर देखा जाता है कि फील्डर ऐसे-ऐसे कैच भी लपक लेते हैं जिनकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होती है. मौजूदा समय में खिलाड़ी इतने फुर्तीले हैं कि फील्ड पर कई तरह के कमाल करते दिखाई देते हैं. लेकिन कई बार यही खिलाड़ी ऐसा काम भी कर देते हैं, जिसके चलते उनका मजाक बनने लग जाता है. 

मैदान पर सबसे बड़ा ब्लंडर

यूरोपियन क्रिकेट लीग (European Cricket League) के दौरान एक फील्डर ने शानदार फील्डिंग की, लेकिन इसके बावजूद उससे कुछ ऐसा हो गया जिससे सब जगह उसका मजाक उड़ रहा है. दरअसल बीसीसी के बल्लेबाज पी जगताप ने चौका लगाने की कोशिश में एक शॉट लेग साइड पर खेला. विरोधी टीम के फील्डर ने शानदार फील्डिंग करते हुए गेंद को बाउंड्री रोप के ठीक पहले रोक दिया. लेकिन इसके बाद उस फील्डर ने गेंदबाज के पास गेंद को फेंकने की बजाए बाउंड्री रोप के बाहर उछाल फेंका. 

बन गया मजाक 

दरअसल इस फील्डर की अच्छी फील्डिंग के बाद भी इससे एक ऐसा ब्लंडर हुआ कि सब जगह उसका मजाक बन गया. इस फील्डर की तारीफ कमेंटेटर भी कर रहे थे, लेकिन इसकी एक गलती ने उन्हें भी खुलकर हंसने का मौका दे दिया. इस फील्डर ने चौका तो जैसे-तैसे रोक लिया, लेकिन एक अंडर-आर्म थ्रो फेंकने के चक्कर में गेंद को बाउंड्री के पार उछाल दिया. 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस फील्डर को इस बात का अंदाजा भी नहीं होगा की वो अपनी एक गलती के चलते सब जगह कितना मशहूर हो जाएगा. जी हां, इस पल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.      



Source link

The post Video: क्रिकेट के मैदान का सबसे बड़ा ‘ब्लंडर’, हीरो बनते-बनते फील्डर बना जीरो appeared first on Latest News In Hindi हिंदी मैं ताज़ा समाचार.



source https://www.hindinewslatest.in/video-%e0%a4%95%e0%a5%8d%e0%a4%b0%e0%a4%bf%e0%a4%95%e0%a5%87%e0%a4%9f-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%ae%e0%a5%88%e0%a4%a6%e0%a4%be%e0%a4%a8-%e0%a4%95%e0%a4%be-%e0%a4%b8%e0%a4%ac%e0%a4%b8%e0%a5%87/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ