Advertisement

Sushil Kumar हत्या के आरोप में फरार, आज होगी जमानत की अर्जी पर सुनवाई

नई दिल्ली: भारत के ओलंपिक मेडल विनर सुशील कुमार (Sushil Kumar) ने  गिरफ्तारी से बचने के लिए रोहिणी कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दाखिल की है. रोहिणी कोर्ट मंगलवार को सुबह 10.30 बजे पहलवान सुशील कुमार की अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई करेगा. बता दें कि कल दिल्ली पुलिस ने पहलवान सुशील कुमार पर 1 लाख के इनाम की घोषणा की थी. छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal stadium) में हुई मारपीट और हत्या के मामले में इस पहलवान के खिलाफ दिल्ली (Delhi) की रोहिणी कोर्ट (Rohini Court) ने कुछ दिनों पहले गैर-जमानती वारंट जारी किया था. 

सुशील पर 1 लाख का इनाम

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने रेस्लर सुशील कुमार (Sushil Kumar) पर 1 लाख रुपये और उनके दूसरे साथी अजय पर 50 हजार का इनाम घोषित किया था. गौरतलब है कि सुशील अब भी फरार हैं. हालांकि पुलिस को जानकारी मिली थी कि सुशील भागकर हरिद्वार और फिर ऋषिकेश पहुंच गए थे. 

जारी हुआ था लुकआउट नोटिस 

दिल्ली पुलिस ने पहले ही सुशील कुमार के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर दिया था. पुलिस के मुताबिक मारपीट मॉडल टाउन इलाके में एक फ्लैट को खाली कराने को लेकर हुई थी. सुशील कुमार का नाम इस मामले में नामजद हैं. दिल्ली एनसीआर के अलावा पड़ोसी राज्यों में सुशील की तलाश जारी है. लेकिन उनका कुछ भी पता नहीं चल पा रहा है. सूत्रों की माने तो वो लगातार अपने ठिकाने बदल रहे हैं. 

क्या है पूरा मामला?

पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 23 वर्षीय सागर राणा की हत्या का आरोप है. मामले में उनके और अन्य आरोपियों के खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट जारी किया गया है. बता दें कि सुशील कुमार और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. उनपर दबाव बनाने के लिए ससुर, पत्नी और अन्य परिजनों से भी लगातार पूछताछ जारी है.



Source link

The post Sushil Kumar हत्या के आरोप में फरार, आज होगी जमानत की अर्जी पर सुनवाई appeared first on Latest News In Hindi हिंदी मैं ताज़ा समाचार.



source https://www.hindinewslatest.in/sushil-kumar-%e0%a4%b9%e0%a4%a4%e0%a5%8d%e0%a4%af%e0%a4%be-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%86%e0%a4%b0%e0%a5%8b%e0%a4%aa-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82-%e0%a4%ab%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%b0-%e0%a4%86%e0%a4%9c/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ