Advertisement

एक कॉल से आपके घर तक पहुंचेंगे ऑक्सीजन कन्संट्रेटर, Sonu Sood की बड़ी पहल

सोनू सूद एक ऐसा नाम बन गया है जिसने कोरोना वायरस महामारी की पहली लहर में प्रवासियों की मदद कर खूब चर्चा बटोरी. कोरोना की दूसरी लहर पूरे देश में कोहराम मचा रही है. सभी देशवासी एकजुट होकर इस खतरनाक वायरस को हराने में जुटे हैं. लोग अपने परिजनों या दोस्तों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं और अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन, इंजेक्शन और दवाइयों की किल्लत की निरंतर शिकायत कर रहे हैं.

कोरोना संकट की घड़ी में सोनू सूद की बड़ी पहल 

संकट की घड़ी में लोग उनसे मदद की अपील कर रहे हैं जिनसे उनके परिचितों की जिंदगी बचाने की उम्मीद है. इस कठिन समय में सरकार के साथ निजी सेक्टर, उद्योगपति, बॉलीवुड सेलेब्रीटीज भी आगे आ रहे हैं और लोगों की मदद कर रहे हैं. सेलिब्रीटीज में सबसे बड़ा नाम सोनू सूद का है.

जब जरूरतमंद हर तरफ से निराश हो जाते हैं, तो अंत में सोनू सूद से मदद की गुहार लगाते हैं. सूद भी हर संभव प्रयास करते हैं कि जरूरतमंदों की उम्मीद उनसे न टूटे. रविवार को सोनू सूद ने अपने आधिकारिक ट्वविटर अकाउंट से एक वीडियो ट्वीट किया ये बताते हुए कि ऑक्सीजन रास्ते में है. मात्र चंद घंटों में उनके ट्वीट को हजारों लोगों ने रिट्वीट किया.

एक फोन पर ऑक्सीजन कन्संट्रेटर होगा उपलब्ध

इससे एक दिन पहले उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया था. उसमें उनको कहते हुए सुना जा सकता है कि ऑक्सीजन कन्संट्रेटर आपके शहर में पहुंचाने की कोशिश हो रही है. दिल्ली में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले सामने आए और सबसे ज्यादा दिल्ली में हमने लोगों को खोया, जो मुझ तक पहुंचे. इसलिए हम दिल्ली के लिए एक नंबर जारी कर रहे हैं. उस पर अगर आप कॉल करते हैं, तो हमारी कंपनी से कोई शख्स ऑक्सीजन कन्संट्रेटर आपके घर पर उपलब्ध करा देगा.”

उन्होंने बताया कि ये सेवा बिल्कुल मुफ्त और निशुल्क है. जब कभी ऑक्सीजन कन्संट्रेटर की आपकी जरूरत पूरी हो जाए, तो कृप्या उसे लौटा दें ताकि ये किसी अन्य शख्स की जिंदगी बचा सके. ये छोटी सी भेंट आपके शहर के लिए है. कहावत है, ‘जो जरूरत में काम आता है, वही सबसे बड़ा होता है.’

Bitter Gourd Benefits: इन वजहों से करेला को अपनी डाइट में जरूर करें शामिल

World Hypertension Day 2021: जानिए तारीख, इतिहास, महत्व और कोरोना काल में क्या हैं रोकथाम के उपाय

 

Source link

The post एक कॉल से आपके घर तक पहुंचेंगे ऑक्सीजन कन्संट्रेटर, Sonu Sood की बड़ी पहल appeared first on Latest News In Hindi हिंदी मैं ताज़ा समाचार.



source https://www.hindinewslatest.in/%e0%a4%8f%e0%a4%95-%e0%a4%95%e0%a5%89%e0%a4%b2-%e0%a4%b8%e0%a5%87-%e0%a4%86%e0%a4%aa%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%98%e0%a4%b0-%e0%a4%a4%e0%a4%95-%e0%a4%aa%e0%a4%b9%e0%a5%81%e0%a4%82%e0%a4%9a%e0%a5%87/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ