Advertisement

Shoaib Akhtar ने Pakistan Cricket Board को जमकर लताड़ा, Mohammad Rizwan को भी सुनाई खरी-खोटी

नई दिल्ली: पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने हाल ही में साउथ अफ्रीका और जिम्बाब्वे को उनकी ही धरती पर मात दी. अपने इस प्रदर्शन से पाकिस्तान टीम बेहद खुश है लेकिन पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने पाक टीम को आइना दिखाया है. 

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अपने बेबाक अंदाज में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और सिलेक्शन कमेटी पर सवाल उठाए. इतना ही नहीं उन्होंने पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) की जमकर क्लास ली है.

शोएब अख्तर ने लगाई क्लास

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने पीटीवी स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा, “तब तक कुछ गलत नहीं है जब तक टीम जीत रही है. अगर कोई नहीं खेल पाता, तब भी ये ठीक है. जब सीरीज चल रही थी तब उस समय उनकी आलोचना करना सही नहीं था. हम उनका समर्थन इसलिए करते हैं ताकि वे सही फैसले ले सकें.  अब सीरीज खत्म हो गई है इसलिए मैं कहता हूँ कि इस तरह की क्रिकेट मत खेलो, यह स्वीकार्य नहीं है. अगर इस तरह चलता रहा, तो आपके खेल में जल्दी ही गिरावट आएगी.

रिजवान पर भड़के शोएब अख्तर

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने पाकिस्तानी टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan)  की जमकर क्लास लगाई है. उन्होंने कहा है कि, ‘आपको पता नहीं होता कि आपको रिजवान के साथ करना क्या है. रिजवान को भी सोचने की जरूरत है. ये किसी के अंकल की टीम नहीं है कि आप खेल के हर प्रारूप में ओपनिंग ही करो. आपको उस भूमिका से समझौता करना होगा जो जिम्मेदारी टीम आपको सौंपे. यह साधारण सी बात है, अगर आप ऐसा नहीं कर पाते हो, तो बाहर का रास्ता है और आप जा सकते हैं. उनका चयन ही मत करो’.

बता दें कि मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan)  टी20 सीरीज के तीनों मैचों में जिंबाब्वे के खिलाफ ओपन किया और 186 रन बनाए. जबकि टेस्ट में उन्होंने दोनों मैचों में मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी की और 66 रन ही बना सके.

 



Source link

The post Shoaib Akhtar ने Pakistan Cricket Board को जमकर लताड़ा, Mohammad Rizwan को भी सुनाई खरी-खोटी appeared first on Latest News In Hindi हिंदी मैं ताज़ा समाचार.



source https://www.hindinewslatest.in/shoaib-akhtar-%e0%a4%a8%e0%a5%87-pakistan-cricket-board-%e0%a4%95%e0%a5%8b-%e0%a4%9c%e0%a4%ae%e0%a4%95%e0%a4%b0-%e0%a4%b2%e0%a4%a4%e0%a4%be%e0%a4%a1%e0%a4%bc%e0%a4%be-mohammad-rizwan-%e0%a4%95/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ