भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेलेंगे Jofra Archer! कहा- जल्दबाजी में वापसी नहीं करना चाहता

लंदन: इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) को भारत के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर रखने पर सहमत है. आर्चर ने कहा था कि अगस्त-सितंबर में भारत के साथ होने वाले होने वाले पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से वह खुद को दूर रखना चाहते हैं ताकि टी 20 विश्व कप और एशेज सीरीज के लिए वह खुद को फिट रख सकें.

आर्चर का भारत के खिलाफ टेस्ट खेलना तय नहीं

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) के क्रिकेट निदेशक एश्ले जाइल्स ने डेली मेल से कहा, ‘मैंने टी20 विश्व कप और एशेज सीरीज के उद्देश्य को लेकर कई बार बात की है. हम चाहते हैं कि आर्चर इसके लिए अच्छे से तैयारी करें’.

उन्होंने कहा, ‘आर्चर को कोहनी में दो अलग-अलग चोट का सामना करना पड़ा जिसके कारण वह गेंदबाजी नहीं कर पा रहे हैं. यह उनके लिए निराश करने वाला है’.

जाइल्स ने कहा, ‘मुझे भरोसा है कि सर्जरी के बाद वह पूरी तरह फिट हो जाएंगे और अपने अंदाज में वापसी करेंगे जिसके लिए वह जाने जाते हैं’.

जल्दबाजी में वापसी नहीं करूंगा: आर्चर

आर्चर ने डेली मेल के लिए अपने कॉलम में लिखा, ‘कोहनी के ऑपरेशन के बाद एक बात मैंने तय कर ली है कि मैं जल्दबाजी में वापसी नहीं करूंगा, क्योंकि मेरा पूरा ध्यान इस साल के अंत में इंग्लैंड के लिए टी 20 विश्व कप और एशेज में खेलना है’.

उन्होंने कहा, ‘ये मेरा लक्ष्य है. अगर मैं इससे पहले वापसी कर लेता हूं और भारत के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में खेल लेता हूं, तो भी कोई दिक्कत नहीं है. अगर ऐसा नहीं होता, तो मैं बाहर बैठने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं’.

बता दें कि इंग्लैंड को अभी दो जून से न्यूजीलैंड के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है और इसके बाद वह चार अगस्त से भारत के साथ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी.



Source link

The post भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं खेलेंगे Jofra Archer! कहा- जल्दबाजी में वापसी नहीं करना चाहता appeared first on Latest News In Hindi हिंदी मैं ताज़ा समाचार.



source https://www.hindinewslatest.in/%e0%a4%ad%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a4%a4-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%96%e0%a4%bf%e0%a4%b2%e0%a4%be%e0%a4%ab-%e0%a4%9f%e0%a5%87%e0%a4%b8%e0%a5%8d%e0%a4%9f-%e0%a4%b8%e0%a5%80%e0%a4%b0%e0%a5%80%e0%a4%9c/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ