जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आई Jacqueline Fernandes

मुंबई (लोकसत्य)। बॉलीवुड अभिनेत्री Jacqueline Fernandes कोरोना महामारी संकट के समय जरूरतमंद लोगों की मदद के लिये आये आयी हैं। Jacqueline Fernandes ने योलो फाउंडेशन की स्थापना की है। उन्होंने इस फाउंडेशन की स्थापना कई एनजीओ के साथ मिल कर की है जो समाज के जरूरत मंद लोगों की मदद करते हैं।

Jacqueline Fernandes ने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। जैकलीन ने लिखा, “हमारा ये एक जीवन है, जो कुछ भी हम कर सकते हैं उसे इस दुनिया में करने के लिए करें! मुझे योलो फाउंडेशन के लॉन्च की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है। दयालुता की कहानियां बनाने और शेयर करने के लिए एक पहल।’ इस चुनौतीपूर्ण वक्त में योलो फाउंडेशन कई एनजीओ के साथ मिलकर काम करेंगा। ये जानने के लिए कि आप योगदान दे सकते हैं और अपने आस-पास के जीवन में बदलाव ला सकते हैं।”

जैकलीन ने एक फोटो शेयर कर बताया कि रोटी बैंक नाम के एनजीओं के साथ मिलकर वह इस महीने एक लाख लोगों तक खाना पहुंचाएंगी। साथ ही उन्होंने बताया कि वह फ्रंटलाइन वर्क्स को मास्क और सैनिटाइजर भी लोगों को डिस्ट्रीब्यूट करेंगी।

News 18 Hindi › 2021/01 › blog-post_606
19 जनवरी 2021 ... आज ही जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने मॉर्निंग सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. इन तस्वीरों में जैकलीन बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इन दो तस्वीरों को पोस्ट करते हुए जैकलीन ...

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां