Irfan Pathan ने दिया करारा जवाब, पत्नी Safa Baig के चेहरे को छुपाने पर हुआ पूरा विवाद

नई दिल्ली: भारत के स्टार खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) ने पत्नी सफा बेग के साथ सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर करते है लेकिन उनकी पत्नी सफा बेग हमेशा हिजाब में नजर आती है और चेहरा नहीं दिखाती हैं. जिसके चलते कई बार फैंस ने इरफान पठान को ट्रोल किया है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है.

फैंस ने इरफान पठान को कर दिया ट्रोल

दरअसल इरफान पठान (Irfan Pathan), उनकी पत्नी और उनके एक बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में इरफान पठान की पत्नी के चेहरे को धुंधला दिख रहा है. फैंस ने जब ये तस्वीर देखी तो वो इरफान पठान को ट्रोल करने लगे. बता दें कि इंस्टाग्राम पर कुछ यूजर्स इरफान पठान पर जानबूझकर अपनी पत्नी का चेहरा धुंधला करने का आरोप लगा रहे थे.

फैंस के ऐसे कमेंट्स पढ़कर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने जवाब दिया है. 

इरफान ने दिया करारा जवाब

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ट्विटर पर सफाई दी है साथ ही फैंस को जवाब भी. उन्होंने ये ही तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘यह तस्वीर मेरी क्वीन(पत्नी) ने मेरे बेटे के अकाउंट से पोस्ट की है. इस तस्वीर के सामने आने के बाद हमें बहुत नफरत मिल रही है. मुझे इस तस्वीर को यहां पर भी पोस्ट करने दो. मेरी पत्नी ने अपनी पसंद से इस तस्वीर को धुंधला किया है और हाँ, मैं उसका मालिक नहीं उसका साथी हूं’.

 

बता दें कि सफा और इरफान की मुलाकात के बारे में कोई जानकारी नहीं है. लेकिन कहा जाता है कि इस दोनों की पहली मुलाकात 2014 में दुबई में हुई थी. जिसके बाद 2016 में दोनों ने शादी कर ली थी. सफा और इरफान ने अपने बेटे का नाम इमरान खान पठान रखा है.

कौन हैं सफा बेग?

सफा बेग का जन्म 28 फरवरी 1994 को हुआ था और वह उम्र में इरफान पठान से 10 साल छोटी हैं. उन्होंने सऊदी अरब के जेद्दा जिले के अजीजिया में पली-बढ़ी हैं और वहां के इंटरनेशनल इंडियन स्कूल से पढ़ाई की है. सफा बेहद खूबसूरत हैं. वो मिडिल ईस्ट एशिया की एक बड़ी मॉडल रह चुकी है और उनकी तस्वीरें वहां की कई बड़ी फैशन मैगजीन में छपी हैं.



Source link

The post Irfan Pathan ने दिया करारा जवाब, पत्नी Safa Baig के चेहरे को छुपाने पर हुआ पूरा विवाद appeared first on Latest News In Hindi हिंदी मैं ताज़ा समाचार.



source https://www.hindinewslatest.in/irfan-pathan-%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%a6%e0%a4%bf%e0%a4%af%e0%a4%be-%e0%a4%95%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a4%be-%e0%a4%9c%e0%a4%b5%e0%a4%be%e0%a4%ac-%e0%a4%aa%e0%a4%a4%e0%a5%8d%e0%a4%a8%e0%a5%80-s/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ