Advertisement

आईएमए के पूर्व अध्यक्ष Dr. KK Aggarwal का कोरोना से निधन

नई दिल्ली (लोकसत्य)। पद्म श्री से सम्मानित एंव भारतीय चिकित्सक संघ (आईएमए) के पूर्व अध्यक्ष Dr. KK Aggarwal का कोरोना वायरस से निधन हो गया। अग्रवाल के आधिकारिक टि्वटर अकाउंट पर उनके निधन की जानकारी दी गई। वह 62 वर्ष के थे।

टि्वटर पर जारी बयान में कहा गया, “हमें यह सूचित करते हुये अत्यधिक दुख हो रहा है कि हमारे प्रिय डॉ केके अग्रवाल का कोविड-19 से लंबी लड़ाई के बाद नयी दिल्ली में 17 मई की रात साढ़े ग्यारह बजे निधन हो गया।

अग्रवाल यहां एम्स में भर्ती थे और पिछले कुछ दिनों से उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। बयान में कहा गया कि पद्म श्री से सम्मानित डॉ केके अग्रवाल ने डॉक्टर बनने के बाद अपना जीवन लोगों के कल्याण और स्वास्थ्य को लेकर जागरूकता फैलाने में समर्पित कर दिया।

डॉ अग्रवाल हृदय रोग विशेषज्ञ थे। उन्हें 2005 में डॉ बीसी रॉय पुरस्कार मिला था और 2010 में पद्म श्री से नवाजा गया था। उनका जन्म पांच सितंबर 1958 को हुआ था। उन्होंने स्कूल की पढ़ाई दिल्ली से और एमबीबीएस नागपुर विश्वविद्यालय से किया था।

The post आईएमए के पूर्व अध्यक्ष Dr. KK Aggarwal का कोरोना से निधन appeared first on Hindi News: हिन्दी न्यूज़, Latest News in Hindi, Breaking Hindi News, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, ब्रेकिंग न्यूज़ | Loksatya.



source https://www.loksatya.com/national/former-ima-president-dr-kk-aggarwal-dies-from-corona/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ