Ananya Panday की तरह पाना चाहते हैं अल्ट्रा-स्लिम लुक? जानें उनका Diet Plan

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की खूबसूरत बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) सोशल मीडिया पर काफी एक्विव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने फिटनेस सीक्रेट्स शेयर करती रहती हैं. अगर आप भी अनन्या की तरह खुद को फिट और स्लिम रखना चाहती हैं तो इस स्टोरी में जानें उनका फिटनेस और डाइट रूटीन.



अनन्या पांडे एक फिटनेस फ्रीक है जो खुद को स्वस्थ और बॉडी को टोन्ड रखती है. अपने परफेक्ट फिगर के लिए एक्ट्रेस जिम, योगा और डांस को वर्कआउट का हिस्सा बनाती हैं. वर्कआउट के अलावा एक्ट्रेस हमेशा नियंत्रित आहार और अनुशासित लाइफ को फॉलो करती हैं.



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ताजा, पौष्टिक और स्वस्थ भोजन करना अनन्या पांडे की डाइट का अहम भाग है. उनका मानना ​​है कि डांस और स्पोर्ट्स भी आपके वर्कआउट का हिस्सा होना चाहिए ताकि आप न सिर्फ कैलोरी बर्न करें बल्कि उन वर्कआउट को एंजॉय भी करें. इसके अलावा अनन्या पूरी नींद और दिन भर खूब पानी पीकर खुद को हाइड्रेट रखती हैं. हालांकि कभी-कभी अनन्या पांडे जंक फूड भी खाती हैं, लेकिन अपनी रोज की लाइफ में एक्ट्रेस तैलीय और मसालेदार खाने से खुद को दूर रखती हैं.



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नाश्ते में अनन्या पांडे दो अंडे, लो फैट दूध या फिर साउथ इंडियन फूड जैसे इडली, डोसा या उपमा खाती है. लंच में वो ताजी सब्जियां, ग्रिल्ड फिश और 2 चपाती खाती हैं. जब अनन्या को शाम को भूख लगती है तो वो फिल्टर कॉफी के साथ नट्स लेना पसंद करती हैं. बात करें अनन्या के डिनर की तो उन्हें रात को सलाद, सब्जी और चपाती खाना पसंद है.



इन सबके अलावा अनन्या पांडे को ताजे मौसमी फल खाना पसंद है. साथ ही वो नारियल पानी और फलों का जूस अपनी डाइट में जरूर शामिल करती हैं.

यह भी पढ़ेंः 17 साल की उम्र में Priyanka Chopra से SRK ने पूछा था शादी से जुड़ा ये सवाल, देसी गर्ल ने ऐसा दिया था जवाब



Source link

The post Ananya Panday की तरह पाना चाहते हैं अल्ट्रा-स्लिम लुक? जानें उनका Diet Plan appeared first on Latest News In Hindi हिंदी मैं ताज़ा समाचार.



source https://www.hindinewslatest.in/ananya-panday-%e0%a4%95%e0%a5%80-%e0%a4%a4%e0%a4%b0%e0%a4%b9-%e0%a4%aa%e0%a4%be%e0%a4%a8%e0%a4%be-%e0%a4%9a%e0%a4%be%e0%a4%b9%e0%a4%a4%e0%a5%87-%e0%a4%b9%e0%a5%88%e0%a4%82-%e0%a4%85%e0%a4%b2%e0%a5%8d/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ