AIIMS Nursing Entrance Exam 2021: बीएससी और एमएससी नर्सिंग कोर्स में दाखिले के लिए प्रवेश परीक्षा स्थगित

नई दिल्ली (लोकसत्य)। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), नई दिल्ली ने नर्सिग बीएससी (ऑनर्स) और एमएससी में दाखिले के लिए आयोजित की जाने वाली प्रवेश परीक्षा स्थगित कर दी है। कोविड-19 महामारी के चलते जून 2021 में प्रस्तावित प्रवेश परीक्षाओं को स्थगित करने का फैसला लिया गया है। दोनों ही कोर्सेस के लिए प्रवेश परीक्षाओं का आयोजन 14 जून 2021 को किया जाना था।

एम्स दिल्ली के सहायक परीक्षा नियंत्रक की तरफ से जारी नोटिस में कहा गया है कि बीएससी (ऑनर्स) नर्सिंग एवं एमएससी कोर्सेस के लिए प्रवेश परीक्षा तारीखों की घोषणा उचित समय पर ऑफिशियल वेबसाइट, aiimsexams.ac.in पर की जाएगी। ए

म्स नर्सिंग एंट्रेंस एग्जाम 2021 की तैयारी में जुटे उम्मीदवारों से संस्थान द्वारा अपील की गयी है कि वे इन प्रवेश परीक्षाओं से सन्बन्धित किसी भी अपडेट के लिए परीक्षा पोर्टल पर समय-समय पर विजिट करते रहें।

The post AIIMS Nursing Entrance Exam 2021: बीएससी और एमएससी नर्सिंग कोर्स में दाखिले के लिए प्रवेश परीक्षा स्थगित appeared first on Hindi News: हिन्दी न्यूज़, Latest News in Hindi, Breaking Hindi News, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, ब्रेकिंग न्यूज़ | Loksatya.



source https://www.loksatya.com/education/aiims-postpones-bsc-h-nursing-and-msc-entrance-exams/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ