Agastya ने Natasa Stankovic को किया Hug, पिता Hardik Pandya ने दिया खास रिएक्शन

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) की वजह से आईपीएल 2021 (IPL 2021) टल चुका है, जिसके बाद क्रिकेटर्स अपने परिवार के साथ फुर्सत के पल बिता रहे हैं. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी मंगेतर नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) भी स्टेडियम से निकलकर अब अपने घर पर बेटे अगस्त्य (Agastya) के साथ समय बिता रहे हैं.

अगस्त्य ने नताशा को दिया हग 

हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वो अपने बेटे अगस्त्य के साथ मजे करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में अगस्त्य अपनी मां को हग (गले मिलना) देते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान अगस्त्य (Agastya) और नताशा काफी खुश भी नजर आ रहे हैं. नताशा की इस वीडियो पर हार्दिक पांड्या ने एक खास रिएक्शन दिया है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 

नताशा (Natasa Stankovic) की ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. बता दें कि हार्दिक की पत्नी नताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कोरोना काल में भी नताशा ने हार्दिक और अगस्त्य के साथ कई पोस्ट शेयर की थी. अब आईपीएल के सस्पेंड होने के बाद एक बार फिर हार्दिक और नताशा जमकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहे हैं. 

 

IPL में भी हार्दिक के पास थीं नताशा

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दौरान नताशा स्टैनकोविच (Natasa Stankovic) स्टेडियम में अक्सर नजर आती थीं, वो हमेशा हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को चियर करती थीं. गौरतलब है कि हार्दिक ने साल 2020 की शुरुआत में नताशा को प्रोपोज करने के बाद दुबई (Dubai) में सगाई कर ली थी. इस सेलिब्रिटी कपल ने 30 जुलाई 2020 को अपने बेटे अगस्त्य (Agastya) का इस दुनिया में स्वागत किया था. इस बच्चे का जन्म गुजरात के आणंद जिले के आकांक्षा अस्पताल में हुआ था.        



Source link

The post Agastya ने Natasa Stankovic को किया Hug, पिता Hardik Pandya ने दिया खास रिएक्शन appeared first on Latest News In Hindi हिंदी मैं ताज़ा समाचार.



source https://www.hindinewslatest.in/agastya-%e0%a4%a8%e0%a5%87-natasa-stankovic-%e0%a4%95%e0%a5%8b-%e0%a4%95%e0%a4%bf%e0%a4%af%e0%a4%be-hug-%e0%a4%aa%e0%a4%bf%e0%a4%a4%e0%a4%be-hardik-pandya-%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%a6%e0%a4%bf/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ