Advertisement

Washington Sundar ने ऑस्ट्रेलिया के बड़े स्टेडियम पर रखा अपने कुत्ते का नाम, वजह कर देगी हैरान

नई दिल्ली: भारत के स्टार ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने अपने कुत्ते के नाम ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन शहर स्थित मशहूर क्रिकेट मैदान गाबा (Gaba) के नाम पर रखा है. सुंदर ने अपने पालतू कुत्ते की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस फोटो के कैप्शन में सुंदर ने इस बात की जानकारी दी कि उन्होंने अपने कुत्ते का नाम गाबा रखा है.

खास है वजह 

सुंदर (Washington Sundar) ने अपने कुत्ते के नाम गाबा (Gaba) रखा है. गाबा वही मैदान है जिस पर भारत ने ऑस्ट्रेलिया को चौथे टेस्ट मैच में हराकर लगातार दूसरी ऐतिहासिक सीरीज जीती थी. भारत इस मुकाबले में दूसरी पारी में 328 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा कर रहा था. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने शानदार 89 रनों की नाबाद पारी खेलकर उस टेस्ट को भारत की झोली में डाल दिया था, जिसके बाद भारत ने वो सीरीज 2-1 से जीती. ये किसी भी टीम की ऑस्ट्रेलिया के ऊपर गाबा के मैदान पर 32 साल बाद पहली जीत थी. 

इस मैच में सुंदर (Washington Sundar) ने भी अहम रोल अदा किया था. सुंदर ने पहली पारी में 62 रन बनाए थे. जबकि दूसरी पारी में उन्होंने 29 गेंदों पर 22 रन बनाए और ऋषभ पंत के साथ छठे विकेट के लिए 53 रनों की साझेदारी की. खास बात ये है कि सुंदर ने इसी मैच में अपना टेस्ट डेब्यू किया था. सुंदर ने अपने कुत्ते की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘चार पैरों वाला शब्द प्यार है. गाबा से मिलिए.’

फैंस से कुछ दिनों पहले मांगी थी राय

सुंदर (Washington Sundar) ने कुछ ही दिनों पहले अपने फैंस से सोशल मीडिया पर अपने नए कुत्ते के नाम के लिए राय मांगी थी. फैंस ने भी तरह-तरह के नाम सुंदर को राय के तौर पर बताए थे. इतना ही नहीं कुछ फैंस ने तो सुंदर को अपने कुत्ते का नाम गाबा रखने को ही कहा था. अब ऐसा लग रहा है कि सुंदर ने अपने उन फैंस की बात मानकर ही ये फैसला किया है. 

 



Source link

The post Washington Sundar ने ऑस्ट्रेलिया के बड़े स्टेडियम पर रखा अपने कुत्ते का नाम, वजह कर देगी हैरान appeared first on Latest News In Hindi हिंदी मैं ताज़ा समाचार.



source https://www.hindinewslatest.in/washington-sundar-%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%91%e0%a4%b8%e0%a5%8d%e0%a4%9f%e0%a5%8d%e0%a4%b0%e0%a5%87%e0%a4%b2%e0%a4%bf%e0%a4%af%e0%a4%be-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%ac%e0%a4%a1%e0%a4%bc%e0%a5%87/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ