Video: समझो कोडवर्ड, KKR के डगआउट से किए गए ये इशारे; जानिए क्या है पूरा मामला

अहमदाबाद: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच मंगलवार को खेले गए IPL मैच में एक अजीब वाकया देखने को मिला. दरअसल, मैच के दौरान KKR के डगआउट से कोलकाता के खिलाड़ियों को कोडवर्ड के जरिए इशारे किए गए थे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Video: समझो कोडवर्ड, KKR के डगआउट से किए गए ये इशारे; जानिए क्या है पूरा मामला


क्या है पूरा मामला?

हुआ यूं कि जब पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम का स्कोर 9.4 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 47 रन था, तब पारी का 10वां ओवर प्रसिद्ध कृष्णा डाल रहे थे और क्रीज पर पंजाब के बल्लेबाज मोइजेस हेनरिक्स मौजूद थे. तभी कोलकाता के डगआउट की तरफ से नंबरों के जरिए कुछ इशारे किए गए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और इसे लेकर काफी सवाल भी उठ रहे हैं. 

आखिरकार कोलकाता को नसीब हुई जीत

कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बाद कप्तान इयोन मोर्गन की संयमभरी पारी के दम पर पंजाब किंग्स को 5 विकेट से हराकर लीग में अपनी दूसरी जीत दर्ज की. कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए पंजाब किंग्स को 9 विकेट पर 123 रनों पर रोक दिया और फिर उसने 16.4 ओवरों में 5 विकेट खोकर 124 रनों का आसान सा लक्ष्य हासिल कर लिया.

कोलकाता के अब चार अंक हो गए

कोलकाता की इस सीजन में छह मैचों में यह दूसरी जीत है. कोलकाता के अब चार अंक हो गए हैं और वह प्वाइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है. कोलकाता की लगातार चार हार के बाद यह पहली जीत है. पंजाब को छह मैचों में चौथी हार का सामना करना पड़ा है. टीम चार अंकों के साथ छठे नंबर पर है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ