Uttar Pradesh में ट्रक से टकराई ट्रेन, चार की मौत

नई दिल्ली (लोकसत्य)। Uttar Pradesh के शाहजहांपुर जिले में एक रेलवे क्राॅसिंग पर आज सुबह एक ट्रक से 05012 अप चंडीगढ़ लखनऊ एक्सप्रेस ट्रेन के टकराने से ट्रक में चार लोगों की मौत हो गयी।

उत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी दीपक कुमार ने यहां बताया कि मुरादाबाद मंडल के अंतर्गत बिलपुर -मिरानपुर कटरा स्टेशनों के बीच 05012 अप चंडीगढ़ लखनऊ एक्सप्रेस रेलवे समपार संख्या जी-343ए पर एक ट्रक से टकरा गयी जिससे ट्रक में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। इस दुर्घटना में ट्रेन में सवार करीब 850 यात्रियों में किसी को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। पर टक्कर के बाद ट्रेन के कुछ कोच पटरी से उतर गये जिससे अप एवं डाउन दोनों लाइनों पर यातायात बाधित हुआ है।

इस दुर्घटना के कारण कम से कम 18 ट्रेनें प्रभावित हुई हैं जिनमें आठ मालगाड़ियां शामिल हैं। ट्रैक को यातायात के लिए खोलने का काम शुरू हो गया है। कुमार ने बताया कि इस दुर्घटना के कारणों की जांच के लिए उच्चाधिकारियों की एक तीन सदस्यीय समिति बनायी गयी है जो कुछ दिनों में अपनी रिपार्ट देगी।

The post Uttar Pradesh में ट्रक से टकराई ट्रेन, चार की मौत appeared first on Hindi News: हिन्दी न्यूज़, Latest News in Hindi, Breaking Hindi News, लेटेस्ट हिंदी न्यूज़, ब्रेकिंग न्यूज़ | Loksatya.



source https://www.loksatya.com/top-news/truck-collided-with-truck-in-uttar-pradesh-four-killed/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ