SA vs PAK: Tabraiz Shamsi ने विकेट लेने के बाद उतार लिया जूता, करने लगे किसी को फोन

नई दिल्ली: क्रिकेट में अक्सर खिलाड़ियों को विकेट के बाद तरह-तरह के अंदाज में जश्न मनाते हुए देखा जाता है. कई बार तो खिलाड़ियों के जश्न मनाने का तरीका इतना अलग होता है कि वो सबको हंसने पर मजबूर कर देता है. ऐसा ही एक नजारा दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच खेले गए पहले टी20 मुकाबले में भी देखने को मिला है. 

शम्सी ने उतार लिया अपना जूता 

इस मैच में साउथ अफ्रीका के स्पिन गेंदबाज तबरेज शम्सी (Tabraiz Shamsi) ने पाकिस्तान के दो स्टार बल्लेबाज मोहम्मद हफीज और फखर जमां के विकेट लिए थे. लेकिन जैसे शम्सी ने हफीज का विकेट लिया, तभी उन्होंने एक बहुत ही अजीब तरह से जश्न मनाना शुरू कर दिया. 

शम्सी (Tabraiz Shamsi) ने जैसे ही हफीज का विकेट निकाला तभी उन्होंने अपना जूता उतारकर अपने कान पर लगा लिया. ऐसा लग रहा था कि वो अपना जूता कान पर लगाकर किसी से बात कर रहे हैं. शम्सी के इस तरह से जश्न मनाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इमरान ताहिर को करते हैं फोन 

इसी बीच शम्सी (Tabraiz Shamsi) को लेकर उनकी टीम के ही एक खिलाड़ी रैसी वैन डेर डुसेन ने खुलासा किया है वो अपना जूता निकालकर पूर्व खिलाड़ी इमरान ताहिर को फोन लगाते हैं. रैसी ने बताया कि शम्सी ताहिर को अपना आदर्श मानते हैं. बता दें कि इन दोनों खिलाड़ियों ने एक साथ काफी मेहनत भी की है. 



Source link

The post SA vs PAK: Tabraiz Shamsi ने विकेट लेने के बाद उतार लिया जूता, करने लगे किसी को फोन appeared first on Latest News In Hindi हिंदी मैं ताज़ा समाचार.



source https://www.hindinewslatest.in/sa-vs-pak-tabraiz-shamsi-%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%b5%e0%a4%bf%e0%a4%95%e0%a5%87%e0%a4%9f-%e0%a4%b2%e0%a5%87%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%ac%e0%a4%be%e0%a4%a6-%e0%a4%89%e0%a4%a4/

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां