Advertisement

NSYNC Artistfacts

 

NSYNC Artistfacts

ग्रुप बनाने से पहले टिम्बरलेक और चेज़ मिक्की माउस क्लब में थे।

नाम 'एन सिंक' अंतिम अक्षर से आता है, जिसमें प्रत्येक सदस्य का पहला नाम होता है। दूसरा N लांस बेस के उपनाम, लानस्टेन से आता है।


तो तारा क्यों? इसे इजरायली भ्रम फैलाने वाले उरी गेलर के सुझाव पर जोड़ा गया था, जो प्रतीकवाद की शक्ति में विश्वास करता है। "हम बैठ गए और मैंने एक नैपकिन, NSYNC पर लिखा, और मैंने कैफे [लंदन के कोवेंट गार्डन] में एक स्टार को आकर्षित किया।" गेलर ने 2015 में द हफिंगटन पोस्ट को याद किया। "और मैंने उनसे कहा, यदि वे उस स्टार को अपनी पहली सीडी पर रखते हैं, तो वे # 1 तक शूटिंग करेंगे।"


गेलर ने कहा कि उन्होंने सोचा था कि एक स्टार उन्हें सफलता के ब्रह्मांड की समानताएं देखने के लिए कनेक्शन लाएगा। "


Geller काफी सही नहीं था। 'एन सिंक की पहली स्व-शीर्षक वाली सीडी यूएस एल्बम चार्ट पर # 2 तक पहुंच गई।

हर साल वे चैलेंज फॉर चिल्ड्रन चैरिटी के लिए सेलिब्रिटी बास्केटबॉल गेम आयोजित करने में मदद करते हैं।

उनके एल्बम नो स्ट्रिंग्स अटैच्ड में 2.4 मिलियन के साथ पहले सप्ताह की बिक्री का रिकॉर्ड है। उनकी अगली एल्बम, सेलिब्रिटी, 1.88 मिलियन के साथ दूसरे स्थान पर है।

जस्टिन टिम्बरलेक और ब्रिटनी स्पीयर्स दो साल से अधिक के लिए एक आधिकारिक जोड़ी थे। यह अफवाह है कि ब्रिटनी ने जस्टिन के साथ इसे तोड़ दिया क्योंकि वह अपने बैकअप डांसर, जेन्ना से अपने हाथ नहीं रख सकते थे।

'एन सिंक का अमेरिका में पहली बार दौरा। जेनेट जैक्सन के लिए एक सलामी बल्लेबाज के रूप में था।

फेटोन की फिल्म माई बिग ग्रीक वेडिंग में एक छोटी सहायक भूमिका थी।

किर्कपैट्रिक की अपनी कपड़ों की लाइन थी जिसे फ़ुमैन स्केटो कहा जाता था।

मैटल ने तीन 'एन सिंक बैरियर्स बनाए। >>

'एन सिंक' के बाद 2002 में वसंत में "अस्थायी अंतराल" की शुरुआत की घोषणा की, बैंड ने कोई नई सामग्री रिकॉर्ड नहीं की। हालांकि, यह 2007 तक नहीं था कि लांस बास ने पुष्टि की कि समूह ने "निश्चित रूप से टूट गया।"


हॉलीवुड रिपोर्टर के साथ 'एन सिंक' के अंत को देखते हुए, जस्टिन टिम्बरलेक ने याद करते हुए कहा: "हम एक स्टेडियम के दौरे पर थे, और मुझे लगा कि जैसे पूरी चीज बहुत बड़ी थी। यह एक मजेदार स्नोबॉल लड़ाई के रूप में शुरू हुआ जो हिमस्खलन बन रहा था। और, इसके अलावा, मैं इससे बाहर हो रहा था। "


"मुझे ऐसा लगा जैसे मैंने समूह के कुछ अन्य लोगों की तुलना में संगीत के बारे में अधिक ध्यान दिया है," उन्होंने कहा। "मुझे ऐसा लगा जैसे मेरे पास दूसरा संगीत था जिसे मैं बनाना चाहता था और मुझे अपने दिल का पालन करने की आवश्यकता थी।"

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ