IPL: Dhoni को आउट कर चमके Chetan Sakariya, पिता थे ऑटो ड्राइवर; ट्रेनिंग के लिए नहीं थे जूते

चेन्नई: राजस्थान रॉयल्स (RR) के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया (Chetan Sakariya) चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ शानदार प्रदर्शन कर सुर्खियां बटोर रहे हैं. सोमवार को खेले गए इस आईपीएल मैच में चेतन सकारिया ने 4 ओवर में 36 रन देकर विकेट 3 झटके.

धोनी का विकेट रहा यादगार 

चेतन सकारिया ने इस दौरान अंबाती रायडू, सुरेश रैना और महेंद्र सिंह धोनी को आउट किया. चेतन सकारिया के लिए महेंद्र सिंह धोनी को आउट करना सबसे यादगार पल रहा. चेतन सकारिया के लिए इस मुकाम तक पहुंचना आसान नहीं रहा. चेतन सकारिया के पिता ऑटो ड्राइवर थे.

ट्रेनिंग के लिए नहीं थे जूते

पांच साल पहले वह एक गंभीर हादसे का शिकार हो गए, जिसके बाद परिवार की पूरी जिम्मेदारी चेतन के कंधों पर आ गई. इसके बाद भी चेतन ने क्रिकेट खेलना नहीं छोड़ा. चेतन के पास ट्रेनिंग के लिए जूते तक नहीं थे. IPL ऑक्शन से कुछ दिन पहले चेतन के छोटे भाई राहुल ने सुसाइड कर लिया था, लेकिन परिवार ने इसकी जानकारी चेतन को नहीं दी थी.

फिर करोड़पति बन गए सकारिया 

चेतन पर परिवार चलाने के लिए छोटी-मोटी नौकरी करते थे, लेकिन क्रिकेट की वजह से कोई बड़ी नौकरी नहीं कर पा रहे थे. जब चेतन का IPL के लिए चयन हुआ तो हम बहुत खुश हुए. चेतन सकारिया 20 लाख के बेस प्राइस के साथ IPL ऑक्शन में आए थे, लेकिन उन्हें अपनी टीम में शामिल करने के लिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स दोनों में होड़ देखी गई. आखिर में राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें 1.2 करोड़ रुपए देकर अपनी टीम में शामिल किया.



Source link

The post IPL: Dhoni को आउट कर चमके Chetan Sakariya, पिता थे ऑटो ड्राइवर; ट्रेनिंग के लिए नहीं थे जूते appeared first on Latest News In Hindi हिंदी मैं ताज़ा समाचार.



source https://www.hindinewslatest.in/ipl-dhoni-%e0%a4%95%e0%a5%8b-%e0%a4%86%e0%a4%89%e0%a4%9f-%e0%a4%95%e0%a4%b0-%e0%a4%9a%e0%a4%ae%e0%a4%95%e0%a5%87-chetan-sakariya-%e0%a4%aa%e0%a4%bf%e0%a4%a4%e0%a4%be-%e0%a4%a5%e0%a5%87-%e0%a4%91/

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ