IPL 2021: Shubman Gill के मुरीद हुए Pat Cummins, कह दी अपने दिल की बात

नई दिल्ली: टीम इंडिया के उभरते हुए सितारे शुभमन गिल (Shubman Gill) बहुत तेजी से क्रिकेट जगत में एक बड़ा सितारा बनने की रेस में शामिल हो गए हैं. कई क्रिकेट दिग्गजों को तो ये भी मानना है कि दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के बाद गिल ही भारत के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज बनेंगे. इस बीच दुनिया के नंबर एक टेस्ट गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) भी गिल की बल्लेबाजी के मुरीद हो गए हैं. बता दें कि गिल और कमिंस आईपीएल 2021 (IPL 2021) में कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. 

कमिंस ने बांधे तारीफों के पुल

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) ने केकेआर के इंस्टाग्राम लाइव सेशन में जमकर गिल (Shubman Gill) की तारीफ की है. उन्होंने कहा, ‘वो बहुत अच्छा खिलाड़ी है और वो युवा है. वह खेल को हमेशा खेल की तरह ही लेता है और वास्तव में तनावमुक्त रहकर खेलता है. इतना ही नहीं वो क्रिकेट या जिंदगी को बहुत ज्यादा गंभीरता से नहीं लेता. उसके साथ रहने में और खेलने में मजा आता है. 

ऑस्ट्रेलिया में चमके थे गिल 

शुभमन गिल (Shubman Gill) हाल ही में खत्म हुई ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में चमके थे. गिल को इस सीरीज में पहले टेस्ट के बाद मौका मिला था. उन्होंने अपने डेब्यू टेस्ट में ही शानदार फिफ्टी जड़ कर खबरें बटोरीं थी. इतना ही नहीं गिल ने सीरीज के चौथे टेस्ट की दूसरी पारी में 91 रन की बेहतरीन पारी खेलकर भारत की सीरीज जीत में अहम भूमिका निभाई थी. भारत ने अंत में ये सीरीज 2-1 से अपने नाम की. दो साल में ये दूसरा मौका था जब भारत ने ऑस्ट्रेलिया में कोई टेस्ट सीरीज जीती हो. 

11 अप्रैल को केकेआर का पहला मैच 

गिल (Shubman Gill) और कमिंस (Pat Cummins) की आईपीएल (IPL) टीम केकेआर (KKR) इस साल 11 अप्रैल को अपना पहला मुकाबला खेलेगी. केकेआर अपने पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना करेगी. केकेआर ने दो बार 2012 और 2014 में आईपीएल खिताब जीता है. हालांकि इस टीम के लिए पिछला सीजन कुछ खास नहीं गया था और केकेआर लीग स्टेज में टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी. इस साल ये टीम अपना तीसरा आईपीएल खिताब जीतने की कोशिश करेगी.        



Source link

The post IPL 2021: Shubman Gill के मुरीद हुए Pat Cummins, कह दी अपने दिल की बात appeared first on Latest News In Hindi हिंदी मैं ताज़ा समाचार.



source https://www.hindinewslatest.in/ipl-2021-shubman-gill-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%ae%e0%a5%81%e0%a4%b0%e0%a5%80%e0%a4%a6-%e0%a4%b9%e0%a5%81%e0%a4%8f-pat-cummins-%e0%a4%95%e0%a4%b9-%e0%a4%a6%e0%a5%80-%e0%a4%85%e0%a4%aa%e0%a4%a8/

Related Posts

टिप्पणी पोस्ट करें

Subscribe Our Newsletter