IPL 2021: Shikhar Dhawan पर बुरी तरह चिल्लाए Dinesh Kartik, ‘गब्बर’ ने पिच पर ही टेक दिए घुटने, देखिए Video

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 25वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकोता नाइटराइडर्स (DC vs KKR) को 7 विकेट से करारी मात दी. इस मैच में एक वक्त केकेआर के विकेटकीपर दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) और दिल्ली के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के बीच कुछ ऐसा हुआ, जिसे देख सबको लोट-पोट होने का मौका मिल गया. 

आईपीएल 2021


शिखर ने टेक दिए घुटने 

दरअसल लक्ष्य का पीछा कर रही दिल्ली की टीम के 11वें ओवर में केकेआर के कीपर कार्तिक (Dinesh Kartik) ने धवन (Shikhar Dhawan) को स्टंप आउट करने की एक जोरदार अपील की. मजे की बात ये थी कि कार्तिक ने ये अपील मैदानी अंपायर से नहीं बल्कि खुद धवन से ही की थी. 

बता दें कि धवन (Shikhar Dhawan) और शॉ इस मैच में केकेआर के खिलाफ जमकर बल्लेबाजी कर रहे थे. केकेआर को विकेट नहीं मिल रहे थे और इसी बीच धवन को आउट करने की जल्दी में कार्तिक (Dinesh Kartik) ने जोरदार अपील की. कार्तिक इस अपील के वक्त धवन के ऊपर बहुत तेज चिल्लाए थे. इस अपील के बाद धवन का रिएक्शन देखने लायक था. धवन (Shikhar Dhawan) ने इसके बाद पिच पर ही अपने घुटने टेक लिए और वो कार्तिक के सामने बैठ गए. इस पल को देख कमेंटेटर भी जोर-जोर से हंसने लगे थे. धवन और कार्तिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है. 

 

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां