IPL 2021: Scott Styris ने क्यों कर दी इतनी बड़ी भविष्यवाणी? CSK को लेकर सुना दी बुरी खबर

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 14) के 14वें सीजन को शुरू होने में अब कुछ ही दिनों का समय बाकी है. इस साल का आईपीएल भारत के 6 शहरों में 9 अप्रैल से खेला जाएगा. इससे पहले सभी टीमों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. इस बीच न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलरांउडर स्कॉट स्टायरिस (Scott Styris) ने इस साल के आईपीएल को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. स्टायरिस ने ट्वीट कर बताया कि इस बार के सीजन में कौन सी टीम किस स्थान पर रहेगी. 

चेन्नई को लेकर बड़ी भविष्यवाणी

स्कॉट स्टायरिस (Scott Styris) ने एक ट्वीट कर इस बात का अनुमान लगाया है कि इस साल कौनसी टीम आईपीएल (IPL) का खिताब जीत सकती है और कौनसी सबसे नीचे रहने वाली है. इस दौरान उन्होंने तीन बार की विजेता और एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को लेकर कहा है कि वो लीग टेबल में सबसे नीचे रहने वाली है. सीएसके आईपीएल में अब तक मुंबई इंडियंस के बाद दूसरी सबसे कामयाब टीम है और  स्टायरिस के इस ट्वीट ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. 

मुंबई-दिल्ली फिर टॉप पर

स्टायरिस (Scott Styris) ने अपने ट्वीट में कहा कि पिछले साल की विजेता मुंबई इंडियंस इस साल भी टॉप पर रहने वाली है, जबकि पिछले साल फाइनल तक का सफर तय करने वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम दूसरे स्थान पर रहेगी. मुंबई ने आईपीएल के खिताब को अब तक 5 बार जीता है और इस टीम की कोशिश इस साल हैट्रिक लगाकर अपनी खिताबी संख्या को 6 करने पर होंगी. इस साल के ऑक्शन में बड़ी-बड़ी बोलियां लगाने वाली पंजाब किंग्स को लेकर स्टायरिस (Scott Styris) ने दांव लगाया है कि ये टीम तीसरे नंबर पर रहेगी. 

 

चौथे स्थान पर सनराइजर्स 

पूर्व ऑलराउंडर ने अनुमान लगाया कि चौथे स्थान पर सनराइजर्स हैदराबाद रह सकती है. जबकि पांचवें स्थान पर विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) रहेगी. इसके अलावा छठे स्थान पर स्टायरिस ने अनुमान लगाते हुए राजस्थान रॉयल्स को चुना है. जबकि चेन्नई से ठीक ऊपर कोलकाता नाइट राइडर्स को स्टायरिस (Scott Styris) ने जगह दी है. उन्होंने इसके पीछे वजह बताते हुए कहा कि केकेआर की बल्लेबाजी थोड़ी कमजोर है.  



Source link

The post IPL 2021: Scott Styris ने क्यों कर दी इतनी बड़ी भविष्यवाणी? CSK को लेकर सुना दी बुरी खबर appeared first on Latest News In Hindi हिंदी मैं ताज़ा समाचार.



source https://www.hindinewslatest.in/ipl-2021-scott-styris-%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%95%e0%a5%8d%e0%a4%af%e0%a5%8b%e0%a4%82-%e0%a4%95%e0%a4%b0-%e0%a4%a6%e0%a5%80-%e0%a4%87%e0%a4%a4%e0%a4%a8%e0%a5%80-%e0%a4%ac%e0%a4%a1%e0%a4%bc%e0%a5%80/

Related Posts

टिप्पणी पोस्ट करें

Subscribe Our Newsletter