IPL 2021: Rishabh Pant से बात करते हुए अपनी हंसी नहीं रोक पाए Virat Kohli, देखें Viral Video

अहमदाबाद: आईपीएल 2021 (IPL 2021) को 22वें मुकाबला में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने दिल्ली कैपिटल्स को रोमांचक मुकाबले में एक रन से हराया. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस करीबी हार का सामना करने के बाद मायूस हो गए. जिसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने उनको मनाया. उसके अलावा इन दोनों कप्तानों का मैच के बाद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Rishabh Pant से बात करते हुए अपनी हंसी नहीं रोक पाए Virat Kohli


कोहली-पंत की जबर्दस्त वीडियो

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को विराट कोहली (Virat Kohli) मैच के बाद हिम्मत देते नजर आए, जिसका वीडियो आईपीएल ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इसके बाद भी विराट कोहली पंत के पास गए और उनसे जाकर बात करने लगे.

 

पंत (Rishabh Pant) और कोहली (Virat Kohli) की इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ये दोनों कप्तान हंसी मजाक कर रहे हैं. इस वीडियो के आखिर में मोहम्मद सिराज भी इस दोनों के साथ जुड़ जाते हैं.

बैंगलोर ने जीता मुकाबला 

अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में  आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुए घमासान में विराट कोहली की सेना ने बाजी मार ली.

 

एबी डिविलियर्स के तूफानी फिफ्टी के बाद आखिरी ओवर में मोहम्मद सिराज की किफायती गेंदबाजी की वजह से आरसीबी ने बेहद रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 1 रन से मात दी. दिल्ली कैपिटल्स को आखिरी ओवर में जीत के लिए 14 रन चाहिए थे. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से मोहम्मद सिराज आखिरी ओवर करने आए. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत और शिमरोन हेटमेयर उस समय क्रीज पर थे, लेकिन ये दोनों ही बल्लेबाज सिर्फ 12 रन ही बना पाए. इस के साथ ही विराट कोहली की टीम प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ